विद्या मालवाड़े ने योगा करते हुए शेयर किया वीडियो, देख फैन्स के यूं आए कमेंट

एक्ट्रेस विद्या मालवाड़े अब योग एक्सपर्ट बन गई हैं. अक्सर अपनी योगा करते फोटोज और वीडियोज विद्या सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करती हैं, विद्या के इस अंदाज को लोग पसंद भी करते हैं. योग करते हुए विद्या का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

विद्या मालवाड़े ने योगा करते हुए शेयर किया वीडियो, देख फैन्स के यूं आए कमेंट

विद्या मालवाड़े ने कशेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

किंग खान यानी शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'चक दे इंडिया' में हॉकी टीम की कैप्टन का रोल करने वाली एक्ट्रेस विद्या मालवाड़े अब योग एक्सपर्ट बन गई हैं. अक्सर अपनी योगा करते फोटोज और वीडियोज विद्या सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करती हैं, विद्या के इस अंदाज को लोग पसंद भी करते हैं. योग करते हुए विद्या का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

योगा करती दिखीं विद्या

हर फिल्मी सितारा खुद को फिट रखने के लिए योग का ही सहारा लेता है. 'चक दे इंडिया' की कूल कैप्टन एक्ट्रेस विद्या मालवाड़े भी अपनी फिटनेस के लिए खूब पसीना बहाया करती हैं. विद्या अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर योग करते हुए वीडियोज शेयर किया करती हैं. विद्या अपने फैंस के साथ फिट रहने के लिए जरूरी टिप्स शेयर करती रहती हैं. इस ताजा वीडियो में भी विद्या को योग करते और खुद को फिट रखने के लिए खूब पसीना बहाते देखा जा रहा है. वीडियो में विद्या ने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है. वीडियो पर कमेंट कर लोग उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. 

कपड़ों को लेकर भड़के फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्या के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और योग को जीवन में बहुत ही इंपॉर्टेंट बता रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस ने योगा करते हुए विद्या के पहने कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया. कई सारे फैंस ने उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किया है. एक फैन ने लिखा, 'पूरे कपड़े पहन कर भी योगा किया जा सकता है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'ऐसे सेलिब्रिटीज के लिए योगा करते हुए सेमी न्यूड हो जाना क्यों जरूरी होता है.' वहीं कुछ फैंस को वीडियो देख फिल्म 'चक दे इंडिया' के उनके किरदार की याद आ गई. बता दें कि चक दे इंडिया में विद्या का किरदार फैंस और क्रिटिक्स द्वारा भी खूब सराहा गया था. आज भी लोग इंडियन हॉकी टीम के कैप्टन के उस किरदार को याद करते हैं.