विद्या बालन ने अपने फिल्मी करियर को लेकर किये खुलासे, बोलीं- मैं ऐसा काम करना चाहती हूं...

फिल्म ‘शेरनी’ में विद्या एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी, जो एक असामान्य काम के साथ अपनी शादी को संतुलित करती है.

विद्या बालन ने अपने फिल्मी करियर को लेकर किये खुलासे, बोलीं- मैं ऐसा काम करना चाहती हूं...

फिल्म 'शेरनी' से विद्या बालन की फोटो

एक बहुत ही मजबूत, असामान्य और एक अन्य महत्वपूर्ण फिल्म ‘शेरनी' के साथ, विद्या बालन ने सफल महिला प्रधान फिल्मों पर अपनी पकड़ बनाये रखना जारी रखा है. अभिनेत्री ने हमेशा दर्शकों को कुछ नया दिया है, कहानियों में कुछ अद्भुत प्रदर्शन जो अपरंपरागत हैं. अपने सफर और अपने द्वारा चुने गए विकल्पों के बारे में बात करते हुए, विद्या बालन ने साझा किया, "ईमानदारी से कहूं, ऐसा नहीं है कि मैं इसे करने की योजना बना रही हूं, लेकिन मैं हमेशा ऐसा काम करना चाहती थी जो मेरे लिए कुछ मायने रखता हो, मैं वह काम करना चाहती हूं जो मेरे विश्वास का एक विस्तार हो, काम जो मुझे उत्साहित करें और मुझे संतुष्टि दे और इसलिए मैंने आगे बढ़कर उन विकल्पों को चुना जो मैंने किए थे”.

विद्या ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी और इसलिए यह न केवल मेरे लिए सही साबित हुआ बल्कि इसके साथ हिंदी सिनेमा में भी बदलाव की शुरुआत हुई लेकिन मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती हूं, लेकिन, हां, यह अब तक का एक रोमांचक और संपूर्ण सफर रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह यहां से और बेहतर होगा”. विद्या बालन जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर अपनी आगामी फिल्म शेरनी में दिखाई देंगी.  


फिल्म ‘शेरनी' में विद्या एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी, जो एक असामान्य काम के साथ अपनी शादी को संतुलित करती है. अभिनेत्री को फिल्म में नर-पशु के संघर्ष को घने रूप में दिखाया जाएगा. विद्या बालन के साथ-साथ मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com