शादी के कुछ महीने बाद ही कैटरीना और विक्की के बीच आई सौतन, एक्ट्रेस PHOTO शेयर कर बोलीं- इजाजत है

कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी.

शादी के कुछ महीने बाद ही कैटरीना और विक्की के बीच आई सौतन, एक्ट्रेस PHOTO शेयर कर बोलीं- इजाजत है

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल फोटो

नई दिल्ली :

फराह खान बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर हैं. फराह खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर यहां अपने मजेदार पोस्ट शेयर करते हुए देखी जाती हैं. फराह खान की कुछ बॉलीवुड सेलेब्स से पक्की दोस्ती भी है, जिसका सबूत वे आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर देती रहती हैं. इसी क्रम में अब फराह खान ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ अपनी एक फोटो को शेयर किया है. हमेशा की तरह इस बार भी फराह खान मजाक करने से खुद को रोक नहीं पायीं.

बता दें, विक्की कौशल इस समय क्रोएसिया में किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में मौजूद हैं. फराह खान ने अपनी और विक्की कौशल की एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में विक्की हमेशा की तरह सुपर कूल नजर आ रहे हैं, वहीं फराह खान ब्लैक शेड्स लगाकर पोज दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए फराह खान मजाकिया अंदाज में लिखती हैं, "सॉरी कटरीना कैफ, विक्की को कोई और दूसरी मिल गई है". इस फोटो के बैकग्राउंड में फराह खान ने 'कल हो ना हो' का गाना 'कुछ तो हुआ है' लगाया है.

lbosbiio

spkfj1rg

 वहीं, जब मिसेज कौशल ने इस पोस्ट को देखा तो उन्होंने बिना देरी किए इस पर रिप्लाई कर दिया. कैटरीना कैफ ने फोटो को री-पोस्ट कर फराह को जवाब देते हुए लिखा, "आपको इजाजत है". इसके साथ ही कैटरीना ने रेड हार्ट इमोजी भी बनाया. बात करें वर्क फ्रंट की तो कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com