VIDEO: वरुण धवन पत्नी नताशा के साथ क्लीनिक के बाहर हुए स्पॉट, लोगों ने पूछा- 'गुड न्यूज है क्या'

बीते दिनों फिल्म जगत में कई कपल्स को माता-पिता बनने का सुख मिला. रणबीर आलिया से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस तक पेरेंट्स बन चुके हैं. वहीं बॉलीवुड में कई कपल्स ऐसे भी हैं, जिनसे गुड न्यूज सुनने के लिए उनके फैंस बेताब हैं और वरुण धवन (Varun Dhawan)  भी उनमें से एक हैं.

VIDEO: वरुण धवन पत्नी नताशा के साथ क्लीनिक के बाहर हुए स्पॉट, लोगों ने पूछा- 'गुड न्यूज है क्या'

पत्नी नताशा के साथ क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए वरुण धवन

नई दिल्ली :

बीते दिनों फिल्म जगत में कई कपल्स को माता-पिता बनने का सुख मिला. रणबीर आलिया से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस तक पेरेंट्स बन चुके हैं. वहीं बॉलीवुड में कई कपल्स ऐसे भी हैं, जिनसे गुड न्यूज सुनने के लिए उनके फैंस बेताब हैं और वरुण धवन (Varun Dhawan)  भी उनमें से एक हैं. हालांकि अब शायद वरुण धवन के घर खुशखबरी सुनाई दे सकती है. हाल में वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा (Natsha Dalal) को एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद इस तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.

इंस्टाग्राम पर सामने आए वीडियो में वरुण धवन और नताशा एक क्लिनिक के बाहर आते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वरुण फोन पर किसी से बात करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं नताशा कैजुअल लुक में दिखाई दे रही हैं. हालांकि वरुण ने मीडिया से बातचीत में कुछ भी नहीं कहा, लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है. लुक्स की बात करें तो वरुण ब्लू कलर की टी शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने दिख रहे हैं, तो वहीं नताशा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है.

बता दें कि नताशा और वरुण धवन की शादी जनवरी 2021 में हुई थी. उनकी शादी को दो साल से अधिक का समय गुजर चुका है. ऐसे में अब परिवार वालों के साथ ही वरुण के फैंस को भी गुड न्यूज का इंतजार है. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इन अटकलों में कितनी सच्चाई है, लेकिन वरुण के फैंस अभी से खुशी मनाते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, बहुत खुशी की बात है. वहीं एक फैन ने लिखा कि भाई कोई बीमार भी हो सकता है, उनको प्राइवेसी दो.

ये भी देखें : सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com