नोरा फतेही ने वरुण धवन को दी तगड़ी डांस टक्कर, वीडियो देख फैन्स भी बोले- वाह!

नोरा फतेही और वरुण धवन के बीच छिड़ा तगड़ा डांस कंपटीशन, सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने वरुण धवन को दी तगड़ी डांस टक्कर, वीडियो देख फैन्स भी बोले- वाह!

डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर दिखा नोरा और वरुण का जबरदस्त अंदाज

नई दिल्ली:

डांस दीवाने जूनियर के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन(Varun Dhawan) और नोरा फतेही(Nora Fatehi) शो के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वरुण और नोरा इस वीडियो में एक-दूसरे को डांस सिखाते नजर आते हैं. दरअसल वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो की प्रमोशन के लिए इस डांस रियलिटी शो के शेट पर पहुंचे हुए थे.

एक दूसरे को सिखाया कुछ नया
डांस दीवाने जूनियर्स के सेट से वरुण धवन और नोरा फतेही का ये वीडियो विरल भियानी के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुआ है. वीडियो में पहले वरुण, नोरा को एक डांस स्टेप करके दिखाते हैं, जिसे नोरा भी फॉलो करती हैं. इसके बाद वरुण कुछ और कमाल के डांस स्टेप्स करते हैं. आखिर में नोरा भी कुछ स्टेप्स करके दिखाती हैं. वीडियो देख कर ऐसा लगता है वरुण और नोरा दोनों ही एक दूसरे को कुछ नया सिखाने की कोशिश कर रहे हैं. लुक्स की बात करें तो नोरा, ग्रे और येलो कलर की प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में काफी सिजलिंग नजर आई हैं. वहीं ब्लैक जैकेट में वरुण भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने में साथ दिखे थे दोनों
बता दें कि वरुण धवन और नोरा फतेही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में एक साथ नजर आ चुके हैं. गर्मी सॉन्ग के लिए दोनों की केमिस्ट्री की खूब तारीफ हुई थी और ये गाना बहुत बड़ा हिट साबित हुआ था. बता दें कि नोरा तो डांसिंग सेंसेशन हैं ही, वरुण के डांसिंग स्टाइल की भी खूब तारीफ होती है. वहीं वरुण की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून यानी की आज रिलीज हो चुकी है.