ओएमजी 2 के ट्रेलर के आते ही वॉलीबॉल खेलते दिखे अक्षय, टाइगर और वरुण, वीडियो देख फैंस कहेंगे-  तीनों साथ में एक...

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षय कुमार के घर वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ वॉलीबॉल खेलने पहुंचे दिख रहे हैं.

ओएमजी 2 के ट्रेलर के आते ही वॉलीबॉल खेलते दिखे अक्षय, टाइगर और वरुण, वीडियो देख फैंस कहेंगे-  तीनों साथ में एक...

अक्षय कुमार के घर वॉलीबॉल खेलने पहुंचे टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'ओएमजी 2' का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी और अक्की की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है. इसी बीच खिलाड़ी कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ वॉलीबॉल खेलते देखा जा सकता है. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कहेंगे कि तीनों साथ में एक फिल्म में कब नजर आएंगे. अक्षय कुमार खुद को तनावमुक्त रखने और फिटनेस का ध्यान रखते हुए नजर आते हैं. इसी बीच उनका पैपराजी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह दोस्तों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रहे हैं और उनके यह दोस्त और कोई नहीं एक्टर वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ हैं.  वीडियो में अक्षय कुमार ब्लैक कलर टीशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. जबकि टाइगर श्रॉफ को बिना शर्ट के ब्लैक ट्राउजर में देखा जा सकता है. वहीं वरुण ग्रे टीशर्ट और ऑरेंज ट्राउजर में दिख रहे हैं. 

बता दें, गदर 2 के साथ टक्कर देने अक्षय कुमार की ओएमजी 2 रिलीज होने वाली है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कौन फैंस का दिल जीत पाता है. यह देखना दिलचस्प होगा. 

एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com