अक्षय कुमार के साथ 'बेलबॉटम' में नजर आएंगी Vaani Kapoor, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने ट्वीट कर दी जानकारी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'बेल बॉटम (Bellbottom)' में नजर आएंगी नजर वाणी कपूर (Vaani Kapoor).

अक्षय कुमार के साथ 'बेलबॉटम' में नजर आएंगी Vaani Kapoor, प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने ट्वीट कर दी जानकारी

फिल्म 'बेलबॉटम (Bellbottom)' में यह एक्ट्रेस आएंगी नजर

खास बातें

  • 'बेलबॉटम' में वाणी कपूर आएंगी नजर
  • अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर पहली बार आएंगी नजर
  • प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने ट्वीट कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बेलबॉटम (Bellbottom)' की घोषणा पिछले साल ही हो गई थी. हालांकि, अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ है. दरअसल, फिल्म 'बेलबॉटम' में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) नजर आएंगी. इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी  (Jackie Bhagnani) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. 80 के दशक पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी.  

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म देश के भूले हुए हीरो की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी आसिम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है. जैकी भगनानी ने वाणी कपूर को फिल्म के लिए कास्ट करने को लेकर कहा, "वाणी (Vaani Kapoor) बुद्धिमान औरप्रभावी एक्ट्रेस हैं. मैं उनकी सारी परफॉर्मेंस को काफी पसंद करता हूं. बेलबॉटम की फीमेल लीड को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सर के साथ स्क्रीन पर तालमेल बिठाने की जरूरत थी. वाणी कपूर की भूमिका फिल्म में भावपूर्ण है और मुझे लगता है कि वाणी इस पर अपना सिक्का जमा लेगी."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने फिल्म को लेकर अपनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. वाणी कपूर ने कैप्शन में लिखा, "इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटिड हूं." वाणी कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.