नानी ने बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'वी' की रिलीज़ 5 सितंबर के महत्व के बारे में की बात!

अभिनेता नानी और सुधीर बाबू अभिनीत बहुप्रतीक्षित 'वी' में दो प्रतिभाशाली कलाकारों के एक साथ आने के अलावा बहुत कुछ खास छिपा है.

नानी ने बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'वी' की रिलीज़ 5 सितंबर के महत्व के बारे में की बात!

नानी की फिल्म है 'वी'

नई दिल्ली:

अभिनेता नानी और सुधीर बाबू अभिनीत बहुप्रतीक्षित 'वी' में दो प्रतिभाशाली कलाकारों के एक साथ आने के अलावा बहुत कुछ खास छिपा है. फ़िल्म की रिलीज़ तारिख़ 5 सितंबर इन सभी कड़ियों को एक साथ जोड़ती है. "वी" नानी के करियर की 25वीं फिल्म है और निर्देशक मोहना कृष्णा इंद्रगांती के साथ उनका तीसरा सहयोग है. नानी की पहली फिल्म 'आस्था चम्मा' भी मोहना द्वारा निर्देशित की गई थी और अब 12 वर्षों के बाद, अभिनेता और निर्देशक की यह जोड़ी 'वी' के साथ फिर से सहयोग कर रही है.

अपने 12 साल के सफ़र के बारे में बात करते हुए, नानी ने कहा, "मैं हमेशा एक अच्छा अभिनेता बनना चाहता था और दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता था. सिनेमाघरों में 'आस्था चम्मा' को रिलीज हुए 12 साल हो गए हैं. मुझे खुशी है कि 'वी' ने मुझे कुछ अद्भुत लोगों के साथ काम करने का मौका दिया." नानी ने आगे साझा किया, "मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि तेलुगु दर्शकों ने हमेशा मुझे अपने परिवार की तरह देखा है. प्रत्येक फिल्म के साथ, मेरी जिम्मेदारी बढ़ जाती है. मैं हमेशा दर्शकों के लिए अच्छी फिल्में पेश करता रहूंगा जो उनका मनोरंजन करेंगी. मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूँ जिन्होंने 'वी' को संभव बनाया है, मैं दर्शकों और मीडिया का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमेशा मुझ पर अपना प्यार बरसाया है." दिलचस्प बात यह है कि, 'आस्था चम्मा' की तरह 'वी' भी मोहनकृष्ण इंद्रगांती द्वारा निर्देशित है.

निर्देशक मोहना कृष्णा इंद्रगांती ने नानी के साथ अपने रिश्ते पर साझा करते हुए कहा, “एक ऐसे व्यक्ति से जो मेरे ऑफिस में बहुत अलग तरह से एक काला चश्मा पहनकर आया था क्योंकि उस वक्त उनकी आंखों मे कुछ इंफेक्शन हुआ था, और अब नानी जो हैं, है, यह उनके लिए एक अद्भत सफ़र रहा है. मैं प्रतिभा को लॉन्च करने का कुछ श्रेय लेना चाहूंगा, मैंने नानी के साथ कई अच्छी प्रतिभाओं को लॉन्च किया है, लेकिन मेरे द्वारा लॉन्च करने के बाद इस शख्स ने जो कुछ हासिल किया है, उसका अधिकतम श्रेय उन्हें ही जाता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह 25वीं फिल्म 'वी', एक मुख्यधारा का मनोरंजन है जो हर एक मिनट में थ्रिलिंग अनुभव देने का वादा करती है. ऐसा करना तेलुगु में आसान नहीं है क्योंकि यह एक उद्योग के रूप में अत्यधिक व्यवसायिक है. उन फिल्मों का चयन करने में सक्षम होना जो पारंपरिक विकल्पों के खिलाफ हैं जो ऑफ-बीट हैं और फिर भी सफल हैं, यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है! इससे मुझे बहुत गर्व महसूस होता है क्योंकि किसी ने उन्हें लॉन्च करने में मेरी मदद की लेकिन फिर वह अपने दम पर छा गए और यह चमक आज भी जारी है.",निर्देशक मोहाना ने सहयोग पर साझा किया है.