उर्वशी रौतेला के सिजलिंग अवतार ने फैन्स की बढ़ाई धडकनें, बोले- नजर ही नहीं हट रही आपसे...देखें Video

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला का ग्लैमर देखने लायक है. वीडियो क्लिप में उर्वशी कॉपर कलर की बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला के सिजलिंग अवतार ने फैन्स की बढ़ाई धडकनें, बोले- नजर ही नहीं हट रही आपसे...देखें Video

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर विदेशों तक में अपनी काबिलियत और खूबसूरती से अपना नाम बनाने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं. उर्वशी रौतेला अपने करियर के उस मुकाम पर पहुंच गईं हैं, जहां उन्हें हाल ही में इज़राइल में हुए मिस यूनिवर्स 2021 कॉम्पटीशन के लिए जजों में से एक जज चुना गया. इस हसीना की खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट को फैंस न सिर्फ एडमायर करते हैं, बल्कि उर्वशी के स्टाइल को सबसे ज्यादा फॉलो भी किया जाता है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक सिजलिंग अंदाज फैंस के होश उड़ा रहा है.

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला का ग्लैमर देखने लायक है. वीडियो क्लिप में उर्वशी कॉपर कलर की बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह उर्वशी अपने इस शिमरी लुक के साथ मिरर के सामने खड़े होकर इतरा रही हैं. कभी खुद को आईने में देखकर उर्वशी अदाएं बिखेर रही हैं, तो कभी कैमरे पर देखकर किलिंग पोज़ देती नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का ये सिज़लिंग और स्टनिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. उर्वशी के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. एक फैन ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए 'ब्यूटीफुल क्वीन' तो दूसरे ने 'गॉर्जियस ब्यूटी' लिखा है. वहीं एक और फैन ने लिखा है, 'आपको देखकर नजरें हटाने की इच्छा ही नहीं हो रही है'.

ये भी देखें: Bigg Boss के घर में फिर लौटा प्यार का मौसम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com