उर्वशी रौतेला ग्रीन जम्प सूट पहन यूं स्टाइल दिखाती आईं नजर, फैन्स के उड़े होश- Video वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फैन्स के बीच अपने स्टाइल और हॉटनेस से काफी फेमस हैं. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्टाइलिश लुक्स देती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ग्रीन जम्प सूट पहन यूं स्टाइल दिखाती आईं नजर, फैन्स के उड़े होश- Video वायरल

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फैन्स के बीच अपने स्टाइल और हॉटनेस से काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके जबरदस्त जलवें हैं. आए दिन उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते नजर आ जाते हैं. उर्वशी भी फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि शेयर करती हैं. कभी उनके स्टाइलिश फोटो तो कभी उनके डांस वीडियो सामने आते हैं. इसी बीच उन्होंने अपना एक और वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ग्रीन कलर का जम्प सूट पहन शानदार लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'खैर, मेरे बारे में काफी है. चलिए आपके बारे में बात करते हैं. आप मेरे बारे में क्या सोचते हैं?'. जिस पर उनके फैन्स बड़े मजेदार कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन  ने लिखा है 'अमेजिंग हो आप', तो किसी ने लिखा है 'अंदाज और खूबसूरती लाजवाब है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, उर्वशी रौतेला जल्द ही अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. जिसके बाद वो एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें वो रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं. ये सीरीज सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.