विग पहनकर उर्वशी रौतेला मस्ती में यूं दे रही थीं पोज, तभी गिरा Wig और...देखें Video

उर्वशी ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ग्रे कलर की विग पहनी नजर आ रही हैं. उर्वशी इस वीडियो में ब्लैक टॉप रेड पैंट और रेड लॉन्ग ब्लेजर में देखी जा सकती हैं.

विग पहनकर उर्वशी रौतेला मस्ती में यूं दे रही थीं पोज, तभी गिरा Wig और...देखें Video

उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला ने भले ही बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन उनका नाम इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल जरूर होता है. उर्वशी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव देखी जाती हैं और जिनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. उर्वशी ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ग्रे कलर की विग पहनी नजर आ रही हैं. उर्वशी इस वीडियो में ब्लैक टॉप रेड पैंट और रेड लॉन्ग ब्लेजर में देखी जा सकती हैं.

वीडियो को उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ग्रे कलर की विग पहनकर मस्ती में पोज दे रही होती हैं तभी उनका विग नीचे गिर जाता है. वीडियो के बैकग्राउंड में Dancin' at di ghetto गाना चल रहा है. वीडियो में उर्वशी की खूबसूरत अदाएं देखते ही बन रही हैं. महज कुछ घंटे पहले शेयर किए गए वीडियो को 79 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट के जरिए लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं. वे हाल ही में ‘डूब गए' और ‘वर्साचे बेबी' जैसे म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दी हैं. जल्द ही उर्वशी तमिल फिल्मों में भी डेब्यू करने जा रही है. इसके साथ ही वे रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज ‘इंसपेक्टर अविनाश' में भी दिखाई देंगी. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि उर्वशी का आने वाला साल बहुत बिजी जाने वाला है.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com