उर्वशी रौतेला ने टीम मेंबर को सिखाया देसी डांस, वीडियो में देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी देसी डांस करती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने टीम मेंबर को सिखाया देसी डांस, वीडियो में देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का अंदाज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का देसी डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का डांस वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है देसी डांस वीडियो
  • बड़ें प्रोजेक्ट में नजर आएंगी उर्वशी
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्हें अभिनय के अलावा उनके फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है. वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उर्वशी को फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. वे अपनी दिलचस्प पोस्ट से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. वहीं हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो पर फैंस के लाइक और कमेंट की लाइन लग गई है. 


नहीं देखा होगा उर्वशी का ये अंदाज
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में उर्वशी अपने टीम मेंबर को देसी डांस सिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्वशी बाथरोब पहने शादी में किया जाने वाला देसी डांस करती दिख रही हैं. उर्वशी रौतेला का ये अंदाज देख फैंस भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'क्या बात है आज दिखा असली डांस' बता दें कि इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडयो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी उर्वशी 
उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के काम की बात करें को  वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. वे बहुत जल्द ही तमिल डेब्यू भी करने जा रही हैं. पता चला है कि ये एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी. इसके साथ ही अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर "ब्लैक रोज" व "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.