लुंगी पहन शॉपिंग करती नजर आईं उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- आखिर चल क्या रहा है ?

कभी पूल किनारे ब्रालेट पहने डांस करते तो कभी गोल्डन गर्ल के अवतार में, उर्वशी का हर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. अब एक नए वीडियो में उर्वशी लुंगी पहने नजर आ रही हैं, जी हां बड़े ही यूनिक स्टाइल में उर्वशी ने लुंगी को कैरी किया है.

लुंगी पहन शॉपिंग करती नजर आईं उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- आखिर चल क्या रहा है ?

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला का अनोखा अंदाज

नई दिल्ली:

खूबसूरती के साथ ही साथ अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से जानी जाने वाली उर्वशी रौतेला अपने फैंस को सरप्राइज करने का एक भी मौका नहीं छोड़तीं. फैंस भी उनके नए वीडियोज और फोटोज के इंतजार में रहते हैं. कभी पूल किनारे ब्रालेट पहने डांस करते तो कभी गोल्डन गर्ल के अवतार में, उर्वशी का हर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है.अब एक नए वीडियो में उर्वशी लुंगी पहने नजर आ रही हैं, जी हां बड़े ही यूनिक स्टाइल में उर्वशी ने लुंगी को कैरी किया है.

लुंगी पहने शॉपिंग करती आई नजर 
लुंगी में ये वीडियो उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी शॉपिंग करती दिख रही हैं, उनके साथ उनकी दो साथी भी हैं. उर्वशी हाथों में सोफ्ट ड्रिंक लिए छींकती हैं और फिर शॉपिंग करती दिखती हैं. इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि उर्वशी ने लुंगी पहनी हुई है वो भी काफी फैशनेबल तरीके से. उन्होंने लुंगी को फोल्ड कर एक शॉर्ट स्कर्ट का लुक दे दिया है और उसके साथ कमर पर स्टोन वाली बेल्ट लगाई है. इस लुंगी स्कर्ट के साथ उर्वशी ने ब्लू कलर की क्रॉप टॉप पहनी हुई है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है, 'लुंगी वेकेशन, लुंगी वन साइज फिट्स ऑल'. फैंस को उर्वशी का ये लुंगी लुक जिस तरह से पसंद आ रहा है, लगता है जल्द ही ये लुक ट्रेंड करता नजर आएगा. 

फैंस हो रहे कंफ्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ फैंस उन्हें बेहद क्यूट बता रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स को ये वीडियो पसंद नहीं आया और वे इसे देख कंफ्यूज हो रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ये क्या हो रहा है भाई'. वहीं उर्वशी के छींकने पर फैंस उनकी खिंचाई करते हुए कह रहे हैं, 'कोरोना हो गया क्या'. बता दें कि उर्वशी आज बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि स्टाइल आइकॉन भी बन गई हैं. जल्द ही ये खूबसूरत अभिनेत्री थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज़' में लीड रोल निभाती दिखेंगी. इसके अलावा उर्वशी आने वाले दिनों में रणदीप हुड्डा के साथ jio स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी नजर आने वाली हैं. कुछ समय पहले गुरु रंधावा और मोहम्मद रमजान के साथ किए गए गाने 'वर्साचे बेबी' और 'डूब गए' के लिए उर्वशी को बेहतरीन रिस्पांस मिला. वहीं एक बड़ी बजट की तमिल फिल्म से वे तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू करने की तैयारी में हैं.