Urvashi Rautela ने Deepika Padukone को किस करते हुए शेयर की फोटो, बोलीं- दिलों की रानी

उर्वशी रौतेला ने भी एक बेहद ही खास अंदाज में दीपिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उर्वशी रौतेला ने दीपिका पादुकोण की एक फोटो शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस खुद भी नजर आईं.

Urvashi Rautela ने Deepika Padukone को किस करते हुए शेयर की फोटो, बोलीं- दिलों की रानी

उर्वशी रौतेला ने दीपिका को विश किया बर्थडे

नई दिल्ली :

कल दीपिका पादुकोण का जन्मदिन था. कल एक्ट्रेस ने अपना 37वां बर्थडे मनाया. इस खास मौके पर पूरे देश ने दीपिका को जन्मदिन की बधाई दी. वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी दीपिका को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया. उर्वशी रौतेला ने भी एक बेहद ही खास अंदाज में दीपिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उर्वशी रौतेला ने दीपिका पादुकोण की एक फोटो शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस खुद भी नजर आईं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा. 

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर दीपिका पादुकोण को बर्थडे विश किया. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उनके लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा. उर्वशी रौतेला ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे दीपिका पादुकोण को किस करती नजर आ रही हैं. इस फोटो में दोनों ही फ्लाइट में देखी जा सकती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'दिलों की रानी को हैप्पी बर्थडे'. इसके साथ एक्ट्रेस ने एक दिल इमोजी भी बनाया.

उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट पर फैन्स के भी ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'दो लेजेंड्स एक तस्वीर में'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'एक फ्रेम में दो क्यूटीज'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'ये क्या हो रहा है. ऋषभ पंत को छोड़कर ये किसको किस कर रही हो'. इस तरह से लोगों ने इस तस्वीर पर अपने-अपने तरीके से खूब प्यार लुटाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com