विज्ञापन
This Article is From Nov 05, 2021

उर्वशी रौतेला पहुंची केदारनाथ, शेयर की दर्शन के बाद की तस्वीर

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उत्तराखंड की हैं. उर्वशी ने अपने स्कूल डेज से ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी. उर्वशी रौतेला का इन दिनों सोशल मीडिया पर आध्यात्मिक लुक छाया हुआ है.

उर्वशी रौतेला पहुंची केदारनाथ, शेयर की दर्शन के बाद की तस्वीर
उर्वशी रौतेला पहुंची केदारनाथ
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला साल 2015 में मिस यूनिवर्स पीजेंट में इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुकी हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उत्तराखंड की हैं. उर्वशी ने अपने स्कूल डेज से ही मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी. वैसे तो फैंस ने उर्वशी रौतेला के कई अंदाज देखे हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका बिल्कुल डिफरेंट और आध्यात्मिक लुक छाया हुआ है.

आध्यात्मिक लुक में नज़र आईं उर्वशी रौतेला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को केदारनाथ पहुंचकर आदि शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण किया है. उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट पर आदि शंकराचार्य की मूर्ति के अनावरण का जिक्र करते हुए एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उर्वशी ने केदारनाथ पहुंचकर इस पल का साक्षी बनते हुए की एक फोटो साझा की है. चूंकि उर्वशी खुद उत्तराखंड से हैं इसलिए केदारनाथ पर हुए इस भव्य अनावरण को लेकर उनका उत्साह लाज़मी है. उर्वशी रौतेला अपनी इस तस्वीर में बिल्कुल डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं. उर्वशी इस तस्वीर में ऑफ व्हाइट कलर का फुल स्लीव्स सूट पहनी हुई हैं. इसके ऊपर से उन्होंने ऑफ व्हाइट और ग्रे चेक्स की फरवाली शॉल ओढ़ रखी है. उनके गले में फूलों की माला दिखाई दे रही है. माथे पर लाल टीका और आंखों पर काला चश्मा उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. कुल मिलाकर इस फ़ोटो में उर्वशी आध्यात्मिक लुक में नजर आ रही हैं.

 अनावरण को लेकर दिखा उर्वशी का उत्साह

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मूर्ति के साथ-साथ आदि शंकराचार्य के समाधि स्थल का भी लोकार्पण किया है. ये वही समाधि स्थल है जो 2013 की प्राकृतिक आपदा में पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था. खुद उर्वशी रौतेला ने अपने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, 'आदि शंकराचार्य की 12 फुट लंबी प्रतिमा के अनावरण का अब और इंतजार नहीं हो रहा है'. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
उर्वशी रौतेला पहुंची केदारनाथ, शेयर की दर्शन के बाद की तस्वीर
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com