उर्वशी रौतेला ने लगाए पौधे, Video पोस्ट कर बोलीं- पेड़ लगाने का सबसे अच्छा समय 20 साल पहले था...

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला ने लगाए पौधे, Video पोस्ट कर बोलीं- पेड़ लगाने का सबसे अच्छा समय 20 साल पहले था...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने लगाए पौधे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela Video) का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पौधा लगाती नजर आ रही हैं. उर्वशी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पहले पौधा लगाकर उसे अच्छी तरह मिट्टी से ढ़क रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस पौधे में पानी दे रही हैं. उर्वशी का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 


वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "पेड़ लगाने का सबसे अच्छा समय 20 साल पहले था. दूसरा सबसे अच्छा समय अब है." उर्वशी ने इस वीडियो में ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है, साथ ही ब्लैक जैगिंग उन पर काफी फब रही है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी के साथ मुख्य भूमिका अदा की है. लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.