उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ...Photos वायरल

उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल, फैन्स जमकर कर रहे तारीफ...Photos वायरल

उर्वशी रौतेला की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी बेहिसाब खूबसूरती के चलते एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बहुत कम समय में अपना नाम बना लिया है. उर्वशी को बॉलीवुड की यंगेस्ट स्टार भी कहा जाता है जो अपने स्टाइलिश लुक और ग्लैमरस अदाओं के लिए पहचानी जाती हैं. उन्हें यूं ही हॉट नहीं कहा जाता, बल्कि इसलिए कहते हैं क्योंकि उनकी हॉट तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा देती हैं. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो लगातार अपनी दिलकश और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. यही नहीं उनके फिटनेस सीक्रेट भी वो सोशल मीडिया के जरिए रिवील करती रहती हैं. वो लगातार अपने वर्कआउट वीडियो भी फैंस के साथ साझा करते हुए नजर आती हैं. हाल ही उर्वशी रौतेला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो फिटनेस अटायर में देखी जा सकती हैं. ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज पर पोस्ट की गई है. इस तस्वीर को देखकर एक बार फिर फैंस अपना होश खो बैठे हैं.

स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में दिखा उर्वशी का बोल्ड अंदाज

हाल ही में ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उर्वशी का बोल्ड अंदाज और उनका परफेक्ट बॉडी फिगर देखकर लोग उनकी फिटनेस के कायल हो गए हैं. दरअसल इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर उर्वशी रौतेला के एक फैन पेज 'Myloveurvashirautela_mylife' अकाउंट पर शेयर की गई है. इस फोटो में उर्वशी रौतेला हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत हॉट और सिजलिंग नजर आ रही हैं. तस्वीर में उनका किलर लुक किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में उर्वशी ने ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक एंड पर्पल टाइप्स पहने हुए हैं जिसमें उनका परफेक्ट बॉडी फिगर साफ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैन पेज के कैप्शन में लिखा है, 'My princess, youngest most beautiful women in the world'. 

खुद को फिट रखने के लिए हैवी वर्कआउट करती हैं उर्वशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला की जिस फिटनेस के लोग कायल हैं उसे मेंटेन करने के लिए वो जिम में काफी मेहनत करती हैं. उनके वर्कआउट वीडियो में कई बार उन्हें कई तरह के स्कवाड्स और हैवी वर्क आउट करते देखा गया है. यही वजह है कि उर्वशी का नाम बॉलीवुड की सबसे फिट और हॉट एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में गिना जाता है. कई बार सोशल मीडिया पर शेयर किए गए उनके फिटनेस वीडियो लोगों को इंस्पायर करने का भी काम करते हैं. यही नहीं वो अपने फैंस को फिटनेस गोल्स और चैलेंज देते हुए भी दिखाई देती हैं. शायद यही वजह है कि उर्वशी की हर अदा पर फैंस फिदा हैं.