ऋषभ पंत को अपनी हर दुआ में याद रख रही हैं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के लिए कही ये स्पेशल बात

अब एक बार फिर से उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट को लेकर बड़ी बात कही है. अभिनेत्री शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिला.

ऋषभ पंत को अपनी हर दुआ में याद रख रही हैं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस ने क्रिकेटर के लिए कही ये स्पेशल बात

ऋषभ पंत को अपनी हर दुआ में याद रख रही हैं उर्वशी रौतेला

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ अक्सर जुड़ता रहा है. अभिनेत्री और उनकी मां अक्सर ऋषभ पंत के बारे में बात करती हुई दिखाई देती हैं. अब एक बार फिर से उर्वशी रौतेला ने क्रिकेट को लेकर बड़ी बात कही है. अभिनेत्री शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिला. उर्वशी रौतेला रेड ड्रेस में नजर आई हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक बूट्स कैरी किए हुए थे और सन ग्लासेस लगाया हुआ था. 

अभिनेत्री के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में पैपराजी उनसे ऋषभ पंत को लेकर सवाल करते हैं. जिस पर उर्वशी रौतेला कहती हैं, 'वह हमारे देश की संपत्ति हैं... भारत का गौरव हैं.' इस पर पैपराजी कहते हैं, 'हमारी दुआएं उनके साथ हैं.' इसके बाद उर्वशी रौतेला भी कहती हैं, 'हमारी भी.' सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो वायरल हो रहा है. उर्वशी रौतेला के फैंस वीडियो पर कमेंट तक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'बस इतना प्यार करने वाली चाहिए.' दूसरे ने लिखा, 'पंत भाई रिश्ते को हां कर दो.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि पिछले महीने ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था. दिल्ली से रुड़की के रास्ते में ऋषभ पंत की कार हम्मादपुर झाल के पास रुड़की के नारसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकरा गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वह कार चला रहे थे और दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर दुर्घटना के समय अकेले थे. उनके पीठ, माथे और पैर में चोटें आई हैं. घटनास्थल से मिली तस्वीरों के मुताबिक कार बुरी तरह जली हुई हालत में नजर आ रही थी. फिलहाल ऋषभ पंत का इलाज मुंबई में चल रहा है.