हरियाणा के मंत्री पर अब उर्मिला मातोंडकर ने साधा निशाना, किसानों पर दिया था विवादित बयान

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने जेपी दलाल (JP Dalal) के किसानों के ऊपर दिए गए बयान पर निशाना साधा है.

हरियाणा के मंत्री पर अब उर्मिला मातोंडकर ने साधा निशाना, किसानों पर दिया था विवादित बयान

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले लोगों के प्रति विवादित बयान देकर चर्चा में आए हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल (JP Dalal) पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने हमला बोला है. जेपी दलाल (JP Dalal) ने शनिवार को कहा था कि वे (किसान) घर पर रहते तब भी उनकी मौत हो जाती. कथित तौर पर दो सौ किसानों की मौत के बारे में भिवानी में एक संवाददाता द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में दलाल ने यह बात कही. उनके इसी बयान को लेकर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने ट्वीट किया है.

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने ट्वीट में लिखा: "जो लोग किसानो को खालिस्तानी और देशद्रोही कहते हैं. उनका हरियाणा के कृषि मंत्री श्री जेपी दलाल जी के इस बेहद शर्मनाक और असंवेदनशील बयान पर क्या कहना है?" उर्मिला मातोंडकर के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. उर्मिला मातोंडकर से पहले तापसी पन्नू ने भी जेपी दलाल पर निशाना साधा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संवाददाताओं ने जब जेपी दलाल (JP Dalal) से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन के दौरान कथित तौर पर 200 किसानों की मौत के बारे में सवाल पूछा, तो उन्होंने तपाक से जवाब दिया कि अगर ये घर पर होते तो न मरते क्या. उन्होंने कहा कि आंदोलन के दौरान तमाम किसान हार्ट अटैक, बुखार और ऐसी ही अन्य वजहों से मरे हैं. कृषि मंत्री के मुताबिक, देश में अगर औसतन मौतों का मिलान यहां आंदोलन कर रहे किसानों की संख्या से कर लिया जाए तो सारी बात सामने आ जाएगी. जब उनसे पूछा गया कि किसान आंदोलन में मारे गए लोगों के प्रति क्या उनकी संवेदना नहीं है तो उन्होंने कहा कि देश के पूरे 135 करोड़ लोगों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं. साथ ही मारे गए लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना होने की बात भी कह दी.