उर्फी जावेद का वीडियो में फिर दिखा अनोखा अंदाज, पहनी उल्टी शर्ट और बालों में लगाया पीला फूल

जब आप शर्ट पहनते हैं तो बटन आगे की तरफ रहते हैं. जब वही शर्ट उर्फी जावेद पहनती हैं तो बटन पीछे की तरफ रहते हैं. बिलकुल सही समझे हैं आप इस बार उर्फी ने उल्टी शर्ट पहन कर फोटोशूट करवाया है.

उर्फी जावेद का वीडियो में फिर दिखा अनोखा अंदाज, पहनी उल्टी शर्ट और बालों में लगाया पीला फूल

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

अजीबोगरीब फैशन सेंस के साथ अपने फैन्स का ध्यान खींचने वाली उर्फी जावेद इस बार एक नए स्टाइल के चलते सुर्खियों में हैं. हर बार वो जिस तरह की ड्रेस में नजर आती हैं उन्हें कमेंट्स मिलते हैं कि वो कुतरे हुए कपड़े पहने हुए हैं. लेकिन इस बार उर्फी ने कतरे हुए या बेतरतीबी से काटे हुए कपड़े नहीं पहने. इस बार उनके कपड़े तो नॉर्मल ही हैं लेकिन उसे पहनने का स्टाइल जरा उल्टा है. जी हां, उर्फी जावेद अपनी फैशन सेंस की वजह से एक बार फिर फैन्स का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं.  

जब आप शर्ट पहनते हैं तो बटन आगे की तरफ रहते हैं. जब वही शर्ट उर्फी जावेद पहनती हैं तो बटन पीछे की तरफ रहते हैं. बिलकुल सही समझे हैं आप इस बार उर्फी ने उल्टी शर्ट पहन कर फोटोशूट करवाया है. लेमन कलर की शर्ट हालांकि उन पर काफी फब रही है. जिसका कॉलर सामने की तरफ नजर आ रहा है. बाहें कलाई के पास चूड़ीदार स्टाइल में सेट की गई हैं. बटन पीछे की तरफ हैं. बालों को हल्का कर्ल देकर उर्फी ने उन्हें एक साइड रखा है और दूसरी साइड से खिले हुए फूल के साथ अपने लुक को पूरा करने की कोशिश की है. लाइट मेकअप के साथ उर्फी की आंखें भी बहुत सुंदर नजर आ रही हैं. साथ ही लिपस्टिक का शेड भी इस पूरे लुक को खूबसूरती से कॉम्पलिमेंट कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे तो उर्फी का ये ओवरऑल लुक काफी क्यूट लग रहा है. लेकिन उनका ये फैशन सेंस उनके फैन्स को कुछ खास रास नहीं आया. जिन्होंने उर्फी के लुक पर नाराजगी जाहिर की है. एक फोटो शूट के बिहाइंड द सीन को वूंपला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके कमेंट बॉक्स में फैन्स उर्फी के इस फैशन सेंस पर अपनी राय दे रहे हैं. कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो उर्फी के इस नए लुक पर फिदा हो गए हैं. और उनकी तारीफ में फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.