कम्बल की ड्रेस बनाकर एयरपोर्ट पहुंची उर्फी जावेद, गर्मी से हुई बेहाल, फैन्स बोले- फैशन का बुखार

ऊर्फी जावेद फिलहाल अपने नए लुक की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. इसे देखकर हर कोई कह रहा है कि उर्फी को सच में फैशन का बुखार चढ़ गया है.

कम्बल की ड्रेस बनाकर एयरपोर्ट पहुंची उर्फी जावेद, गर्मी से हुई बेहाल, फैन्स बोले- फैशन का बुखार

उर्फी जावेद का नया लुक

नई दिल्ली:

पैपराजी की फेवरेट लिस्ट में ऊर्फी जावेद का नाम टॉप पर आता है जो उन्हें पोज देने में कभी हिचकिचाती नहीं हैं और अपने अतरंगी फैशन से वो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बीच उर्फी जावेद ने एक ऐसा पब्लिसिटी स्टंट किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल उर्फी गर्मी से इतना परेशान हो गईं अपने स्टाइल से जल्दी ही तौबा कर ली. दरअसल उर्फी ने इस बार ड्रेस ही ऐसी बनाई कि खुद भी ज्यादा देर उसे नहीं झेल पाईं. दरअसल उर्फी ने कम्बल की ड्रेस बनाई. ड्रेस भी ऐसी कि उसमें कहीं से सांस लेने को भी जगह नहीं थी. उर्फी के हाथ भी कम्बल के अंदर ही बंद थे.

अब मुझसे नहीं हो पाएगा... 

इंस्टाग्राम पर bollywoodpap and viralbhayani नाम से बने पेज पर उर्फी जावेद का एक रीसेंट वीडियो शेयर किया गया है. इसमें उर्फी एक अजीब सी लॉन्ग ड्रेस पहनी नजर आ रही है जिसका फैब्रिक बहुत मोटा है. सामने से इसमें रफल डिजाइन दी हुई है और उर्फी पहले तो इसमें पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं लेकिन बाद में इस ड्रेस से तंग आकर कहने लगी बहुत गर्मी है, मुझसे नहीं हो पाएगा. हालांकि उर्फी नीचे शॉर्ट्स और टी शर्ट पहने हुए थीं. उसके बाद वो एयरपोर्ट के अंदर चली गईं. 

वायरल हुआ उर्फी जावेद का वीडियो 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्फी जावेद का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि इसको किसी ने नहाने नहीं दिया इसलिए टॉवल साथ में ले आई. एक यूजर ने लिखा घर पर जब पहन के ट्राई किया तब गर्मी नहीं लग रही थी जो पब्लिक में आकर शो ऑफ कर रही हो? तो उर्फी के फैन ने लिखा कि जो भी डालती हैं अच्छी लगती हैं, वो बहुत स्वीट हैं. उर्फी की इस प्याजी कलर की ड्रेस को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया- कतई प्याज लग रही हो.

अन्य खबरें