Video: दो फुट के शख्‍स ने शादी के लिए सलमान खान से लगाई गुहार, घोड़ी पर बैठ बैंड-बाजे के साथ निकला दुल्हन ढूंढ़ने

दो फुट के अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह घोड़ी पर बैठकर बैंड- बाजा के साथ अपनी दुल्हन ढूंढ़ने निकले हैं.

Video: दो फुट के शख्‍स ने शादी के लिए सलमान खान से लगाई गुहार, घोड़ी पर बैठ बैंड-बाजे के साथ निकला दुल्हन ढूंढ़ने

दो फुट के शख्‍स ने शादी के लिए सलमान खान (Salman Khan) से लगाई गुहार

नई दिल्ली:

उत्‍तर प्रदेश के शामली जिले (Shamli district) के रहने वाले 26 वर्ष के अजीम मंसूरी एक खास वजह से आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दरअसल, 26 वर्ष के अजीम मंसूरी (Azim Mansuri)  सिर्फ दो फुट के हैं और उनकी कम हाइट की वजह से उनकी शादी नहीं हो रही है. बहुत सारे रिश्ते आए लेकिन हाइट में काफी कम होने की वजह से सभी ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. अब अजीम (Azim Mansuri)  ने अपनी शादी के लिए एक नायाब तरीका निकाला है और यूपी पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि परिवार के सदस्‍य उनकी शादी नहीं करा पा रहे हैं. इसलिए यूपी पुलिस से अनुरोध किया है कि जल्द ही उनके लिए एक उपयुक्त दुल्हन ढूंढे. 

अजीम मंसूरी (Azim Mansuri) का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह घोड़ी पर बैठकर बैंड- बाजा के साथ अपनी दुल्हन ढूंढ़ने निकले हैं. साथ ही वह सलमान खान से आग्रह कर रहे हैं वह उनके लिए दुल्हन तलाश कर दे. साथ ही वह इस वीडियो के जरिए राज्य के मुख्यमंत्री और सलमान खान से बी शादी में मदद करने की मांग कर रहे हैं. 

अजीम (Azim Mansuri) के इस तरह के आग्रह पर पुलिस स्‍टेशन की SHO नीरज चौधरी ने कहा है कि लोगों की शादी करवाना हमारा काम नहीं है. नीरज ने कहा, 'हम उस स्थिति में मदद कर सकते हैं जब जोड़ों के बीच विवाद हो लेकिन किसी शख्‍स के लिए दुल्‍हन तलाशना हमारा काम नहीं है.'   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजीम (Azim Mansuri), जिनका परिवार यूपी के कैराना में रहता है, ने कहा परिजन उनकी शादी तो करना चाहते है लेकिन कोई शादी के लिए इच्‍छुक तो होना चाहिए. अजीम के भाई मोहम्‍मद नईम ने कहा, 'वह शारीरिक रूप से कमजोर हैं और उनके दोनों हाथों में समस्‍या है. हम चाहते हैं कि उनकी (अजीम की) शादी किसी ऐसे से हो जो उनका ध्‍यान रखे.' उन्‍होंने कहा कि हमें मुरादाबाद के प्रस्‍ताव सहित कई प्रस्‍ताव मिले हैं और हम दुल्‍हान को देखने के लिए वहां की यात्रा की योजना बना रहे हैं. हालांकि अजीम ने दावा किया कि परिवार के सदस्‍य उनकी शादी को लेकर जरा भी गंभीर नहीं हैं.