शादी की 21वीं सालगिरह पर Twinkle Khanna और Akshay Kumar के बीच हुई यह बात, पढ़कर हैरान रह जाएंगे

अक्षय कुमार और Twinkle Khanna की गिनती बॉलीवुड के आदर्श, बेहतरीन और रोमांटिक कपल में होती रही है. आज दोनों के लिए बेहद खास दिन है, अक्षय और ट्विंकल ने 21 साल पहले आज के ही दिन यानी 17 जनवरी 2001 को शादी की थी.

शादी की 21वीं सालगिरह पर Twinkle Khanna और Akshay Kumar के बीच हुई यह बात, पढ़कर हैरान रह जाएंगे

अक्षय कुमार और Twinkle Khanna की शादी को हुए 21 साल

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की गिनती बॉलीवुड के आदर्श, बेहतरीन और रोमांटिक कपल में होती रही है. आज दोनों के लिए बेहद खास दिन है, अक्षय और Twinkle Khanna ने 21 साल पहले आज के ही दिन यानी 17 जनवरी 2001 को शादी की थी. उनके प्यार और एक दूसरे के प्रति समर्पण की मिसाल दी जाती है. 21 साल साथ गुजारने और उतार चढ़ाव भरा समय देखने के बावजूद Akshay Kumar और ट्विंकल खन्ना एक साथ बेहद खुश नजर आते हैं. इस खास दिन पर ट्विंकल खन्ना ने बेहद खास अंदाज में अक्षय को विश किया और अपने रिश्ते को लेकर बेहद दिलचस्प और मजेदार बातें शेयर की. 

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की मजेदार बातें

Twinkle Khanna ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद मजेदार पोस्ट शेयर की है, इस पोस्ट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और अपने पति अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी मजेदार बातें लिखी हैं. तस्वीर में ट्विंकल और अक्षय एक टेबल के दोनों ओर चेयर पर बैठे बाते करते दिख रहे हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा है, हमारी 21वीं वर्षगांठ पर, हमारे पास एक चैट है. 

'मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिलें तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं.

वह: मैं आपसे जरूर बात करूंगा.

मैं: मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं. जैसे? मुझसे क्या कहोगे?

वह:  मैं कहूंगा, 'भाभी जी, भाई साहब कैसे हैं, बच्चे ठीक हैं? ओके नमस्ते.'

ज्योतिष ने की थी शादी की भविष्यवाणी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Twinkle Khanna के इस मजेदार पोस्ट पर फिल्म जगत के लोग भी कमेंट कर रहे हैं. निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लाफिंग इमोजी बनाई है. वहीं फैंस भी इस कपल को सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि एक बार एक ज्योतिष ने अक्षय कुमार के साथ उनकी शादी को लेकर एक भविष्यवाणी की थी. ट्विंकल बताती हैं कि, 'पापा से एक ज्योतिष ने कहा कि आपकी बेटी अक्षय कुमार से शादी करेगी. जबकि मैं उस वक्त अक्षय को जानती भी नहीं थी.' बता दें कि आज ट्विंकल एक सफल राइटर हैं उनके हर कदम पर अक्षय ने उनका साथ दिया है और उनकी सराहना भी की है.