विज्ञापन
This Article is From Oct 30, 2017

अक्षय कुमार Vs मल्लिका दुआ: विवाद पर फिर बोलीं ट्विंकल खन्ना, जोक के जरिए उड़ाया मजाक

एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ की कॉन्ट्रोवर्सी पर उन्होंने दो जोक्स बनाकर इशारों-इशारों में इस मुद्दे की खिल्ली उड़ाई है.

अक्षय कुमार Vs मल्लिका दुआ: विवाद पर फिर बोलीं ट्विंकल खन्ना, जोक के जरिए उड़ाया मजाक
अक्षय कुमार-मल्लिका दुआ के विवाद पर फिर बोलीं ट्विंकल खन्ना.
नई दिल्ली: टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज बनकर नजर आईं मल्लिका दुआ पर खिलाड़ी अक्षय कुमार की टिप्‍पणी शुरू से ही विवादों में बनी हुई है. मल्लिका दुआ और उनके पिता विनोद दुआ इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल चुके हैं. रविवार को मामले में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें वह कहती नजर आईं कि मजाक को मजाक में लिया जाए तो बेहतर है. ठीक एक दिन बाद ट्विंकल खन्ना इस मुद्दे पर दोबारा बोलीं, जिसके बारे में पढ़ आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

पढ़ें: पति अक्षय कुमार के बचाव में उतरीं ट्विंकल खन्ना, मल्लिका दुआ पर हुए कमेंट पर कहा ये...

एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ की कॉन्ट्रोवर्सी पर उन्होंने दो जोक बना दिए. बिना मल्लिका दुआ का नाम लिए, इशारों-इशारों में ट्विंकल ने इस मुद्दे की खिल्ली उड़ाई हैं.

पढ़ें: 2.0 Audio Launch: आसमान की ऊंचाई से उतरा पोस्‍टर, अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री

बता दें, यह मामला 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में मल्लिका दुआ की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला के एक्‍ट के बाद होने वाले कमेंट के दौरान शुरू हुई थी. राजस्‍थान से आए श्‍याम रंगीला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर सबको हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया था. शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है.

पढ़ें: मल्लिका दुआ से कुछ ऐसा बोले अक्षय कुमार कि भड़क गए उनके पापा...

अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया. इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे. मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, "आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं." अक्षय कुमार के इस कमेंट पर मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ भड़के थे. बाद में मल्लिका ने भी एक पोस्ट के जरिए अक्षय कुमार को खरी-खोटी सुनाई थी.

पढ़ें: अक्षय कुमार की टिप्‍पणी पर मल्लिका दुआ ने पूछा, 'क्‍या अपनी बेटी से भी यही मजाक करते...?'इस पूरे मामले पर ट्विंकल खन्ना ने पहले जोक में कहा- अक्षय कुमार की फेवरेट गाड़ी का नाम, 'बैल' गाड़ी है. यहां ट्विंकल बैल बजाओ कमेंट पर चुटकी ले रही हैं. दूसरे जोक में मल्लिका दुआ के सरनेस को शामिल करते हुए उन्होंने लिखा, अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते हैं? ताकि वह कुछ दुआ सुन सकें. इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि इन दोनों जोक्स को शेयर करने से वह खुद को रोक नहीं पाईं. इसके बाद वे मुद्दे पर कुछ नहीं कहेंगी.

पढ़ें: यौन शोषण पर बोलीं मल्लिका दुआ, '#MeToo, मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था...'रविवार को अपनी पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने पति का बचाव करते हुए लिखा, "शब्द, खासतौर पर जो हास्य के रूप में इस्तेमाल किए गए हों, उसे मजाक में लेना चाहिए. मैंने हमेशा से ही कॉमेडी की आजादी पर जोर दिया है."

VIDEO: अक्षय-कैटरीना की जोड़ी कूडो इवेंट में​
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में बप्पा का ग्रैंड वेलकम, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने की स्पेशल फोटो शेयर
अक्षय कुमार Vs मल्लिका दुआ: विवाद पर फिर बोलीं ट्विंकल खन्ना, जोक के जरिए उड़ाया मजाक
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Next Article
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com