डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर खुद को कहा धन्यवाद तो TV एक्ट्रेस ने ली चुटकी, बोलीं- अपनी मोहब्बत में दीवाना...

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने खुद को कहा धन्यवाद तो टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने कहा कि खुद की मोहब्बत में ही दीवाना.

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर खुद को कहा धन्यवाद तो TV एक्ट्रेस ने ली चुटकी, बोलीं- अपनी मोहब्बत में दीवाना...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald r) पर ली चुटकी

खास बातें

  • डोनाल्ड ट्रंप ने खुद को कहा धन्यवाद तो टीवी एक्ट्रेस ने ली चुटकी
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अपनी ही मोहब्बत में दीवाना
  • डोनाल्ड ट्रंप को लेकर कविता कौशिक का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिका (America) में बीते कुछ दिन से जॉर्ज फ्लॉयड के निधन के बाद धरना प्रदर्शन जारी है. अमेरिका की राजधानी वॉशिंगट डीसी में भी लोगों ने जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) के निधन पर प्रदर्शन किया. लेकिन इससे इतर हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वॉशिंगटन में बीती रात कोई समस्या नहीं थी. इस बात के लिए उन्होंने खुद को धन्यवाद भी कहा, जिस पर मशहूर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने चुटकी ली. डोनाल्ड ट्रंप द्वारा खुद को धन्यवाद करने पर कविता कौशिक ने कहा कि ऐसा कौन करता है, कोई अपनी ही मोहब्बत में दीवाना.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, "खुद को धन्यवाद बोला है आखिर में? ऐसा कौन करता है. कोई अपनी ही मोहब्बत में दीवाना." बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा था, "डी सी (डिस्ट्रिक्ट ऑफ कोलंबिया)  में बीती रात कोई समस्या नहीं थी. सभी ने बहुत अच्छा काम किया, भारी बल और प्रभुत्व. हमेशा की तरह मिनियापोलिस महान था. (राष्ट्रपति ट्रंप, आपका धन्यवाद.)"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने एफआईआर सीरियल से जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल में एक्ट्रेस ने दबंग पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार अदा किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह हमेशा समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस कोरोना वायरस के कारण क्वारंटीन में समय बिता रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस से जुड़ी रहती हैं.