'तुम्बाड' को फिल्माने में लगे थे 6 साल, बारिश सीन्स के लिए चार मॉनसून सीजन में हुई शूटिंग

अभिनेता सोहम शाह (Sohum Shah) ने गुलाब गैंग, तलवार और सिमरन जैसी फिल्मों में अलग अलग रोल में नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'तुम्बाड (Tumbbad)' ट्रेंड कर रही है.

'तुम्बाड' को फिल्माने में लगे थे 6 साल, बारिश सीन्स के लिए चार मॉनसून सीजन में हुई शूटिंग

'तुम्बाड (Tumbbad)' को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा

खास बातें

  • हॉरर फिल्म है तुम्बाड
  • सोशल मीडिया पर मचा है हंगामा
  • सोहम शाह हैं लीड एक्टर
नई दिल्ली:

अभिनेता सोहम शाह (Sohum Shah) ने गुलाब गैंग, तलवार और सिमरन जैसी फिल्मों में अलग अलग रोल में नजर आए हैं. 'तुम्बाड (Tumbbad)' में उनका आगाज हुआ, जो महाराष्ट्र के 'तुम्बाड' नामक गांव की काल्पनिक कहानी है. आज इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुगबुगाहट है. फिल्म की कहानी 1918 में शुरू होती है जहां महाराष्ट्र के गांव तुम्बाड में विनायक राव (सोहम शाह) अपनी मां और भाई के साथ रहता है. लेकिन वहां के बाड़े में एक खजाने के छुपे होने की बात कही जाती है. जिसकी तलाश उसकी मां और उसे भी होती है. लेकिन कुछ ऐसी बातें होती हैं, जि‍सकी वजह से उसकी मां, उसे पुणे लेकर चली जाती है. 15  साल के बाद विनायक फिर से तुम्बाड जाता है और खजाने की तलाश करने लगता है.

'तुम्बाड (Tumbbad)' फिल्म को शूट करने के दौरान काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था इसीलिए यह फिल्म पूरे छह साल में फिल्माई गई. फिल्म में जो गांव है तुम्बाड यह काल्पनिक है पर यह काल्पनिक गांव में हमेशा बारिश होते हुए दिखाई देती है, फिल्म के ज्यादार सीन बारिश में फिल्माए गए है. नकली बारिश का सहारा लेकर फिल्म जल्द शूट की जा सकती थी पर सब कुछ फिल्म में असल दिखे इसलिए फिल्म के सभी सीन बरसात में ही शूट किए जिसके यह सारे सीन फिल्माने के लिए पूरे 4 मानसून लगे, भले ही फिल्म को कुछ ज्यादा समय लगा हो लेकिन एक बढ़िया फिल्म दर्शको को मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तुम्बाड (Tumbbad)' हाल ही में डिजिटल प्लेटफार्म पर भी आई है और फिल्म भारत मे ट्रेंड कर रही है , फिल्म के लिए लोगों की फैनफॉलोइंग हर दिन बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर नेटिजन्स फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं.  ट्रेंड को लेकर सोहम शाह ने कहा, 'सुबह सुबह ... क्या बढिया सरप्राइज है , भारत में #Tumbbad ट्रेंडिंग में है यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि हमारे प्यार से किये गए श्रम को आज भी लोग प्यार कर रहे है ,अभी भी यह फ़िल्म यात्रा पर है जिसे हर कोई देखना चाहता है!'