रानू मंडल के बाद इस ट्रक ड्राइवर का गाना हुआ वायरल, मोहम्मद रफी के गाने को गाया इस अंदाज में, लोग बोले- असली टैलेंट तो यहां है

वीडियो में एक बुजुर्ग दिखाई दे रहे हें, जो मोहम्मद रफी का मशहूर गाना 'मुझे इश्क है तुम्हीं से' को बड़े ही संजीदगी से गा रहे हैं. इस उम्र में उनके इस जज्बे को देख लोग हैरान हैं और उनकी गायिकी की तारीफ कर रहे हैं.

रानू मंडल के बाद इस ट्रक ड्राइवर का गाना हुआ वायरल, मोहम्मद रफी के गाने को गाया इस अंदाज में, लोग बोले- असली टैलेंट तो यहां है

वायरल हुआ इस ट्रक ड्राइवर का गाना

नई दिल्ली:

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस जमाने में लोगों को आसानी से अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल जाता है. हालांकि जरूरी नहीं हर बार कुछ काम की चीजें ही वायरल हों. कभी-कभी बेफालतू चीजें भी वायरल होने लगती हैं. लेकिन इस बात को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता कि बहुत सारे टैलेंट भी इस मंच के जरिए सामने आए हैं. उन्हीं में से एक थीं रानू मंडल, जिन्हें रातोंरात अपने गाने से लोकप्रियता मिली. रानू मंडल इतनी पॉपुलर हुईं कि उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया. इसी तरह अब एक बार फिर एक ट्रक ड्राइवर का गाना वायरल हो रहा है. इस ट्रक ड्राइवर के गाने को सुनने के बाद लोग इनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहे. 

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह वीडियो कुछ समय पहले चर्चा में आया था, लेकिन अब एक बार फर लोगों का ध्यान खींचने लगा है. वीडियो में एक बुजुर्ग दिखाई दे रहे हें, जो मोहम्मद रफी का मशहूर गाना 'मुझे इश्क है तुम्हीं से' को बड़े ही संजीदगी से गा रहे हैं. विवेक वर्मा नाम के यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "कमलेश अंकल भले दिन भर ट्रक चलाते हैं लेकिन दिल से वह एक संगीतकार हैं और मोहम्मद रफी के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने बहुत कहने पर इस गाने को गाया".

वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बहुत खूब अंकल जी". एक अन्य यूजर ने लिखा है, "रानू मंडल से चाचा की शादी करा दो". एक ने लिखा, "इनको कोई रानू मंडल से मिलाओ". एक और यूजर लिखते हैं, "असली टैलेंट तो इधर है भाई". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?