Abhishek Bachchan को ट्रोल्स ने कहा- तुम इतनी खूबसूरत पत्नी के लायक नहीं हो, इस पर एक्टर बोले- आपकी राय के लिए...

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द बिग बुल (The Big Bull)को लेकर खासा सुर्खियों में है साथ ही वह सोशल मीडिया के जरिए अभिषेक (Abhishek Bachchan) फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर भी छोड़ना नहीं चाहते.

Abhishek Bachchan को ट्रोल्स ने कहा-  तुम इतनी खूबसूरत पत्नी के लायक नहीं हो, इस पर एक्टर बोले- आपकी राय के लिए...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ट्रोलर्स ने कहा- तुम इतनी खूबसूरत पत्नी के लायक नहीं हो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द बिग बुल (The Big Bull)को लेकर खासा सुर्खियों में है साथ ही वह सोशल मीडिया के जरिए अभिषेक (Abhishek Bachchan) फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर भी छोड़ना नहीं चाहते. कुछ दिन पहले एक्टर ने फिल्म का ट्रेलर फैन्स के बीच शेयर किया था जिसे काफी पसंद किया गया और फैन्स के तरफ से काफी अच्छे रिस्पॉन्स भी मिले थे. वहीं ट्रोलर्स को मौका मिल गया अभिषेक (Abhishek Bachchan) को ट्रोल करने का और हद तो तब हो गई जब एक ट्रोलर ने अभिषेक के फिल्म के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप कुछ नहीं है. केवल एक चीज है जिसकी वजह से मुझे जलन होती है वह है आपकी खूबसूरत सी पत्नी. जिसके लायक नहीं हो आप. 

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कई बार ट्रोल का शानदार जवाब दिया है और इस बार भी जवाब देते हुए एक्टर ने दिल जीत लिया है, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) , ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने कई मौकों पर साबित किया है कि वह जानते हैं कि गरिमा के साथ ट्रोलर्स का जवाब दिया जा सकता है, उन्होंने ट्वीट किया: "ठीक है. आपकी राय के लिए धन्यवाद. बहुत ज्यादा उत्सुक हूं ... मुझे पता है कि इलियाना (इलियाना डिक्रूज) और निकी (निकिता दत्ता) ने शादी नहीं की है, जो हममें से बाकी लोग हैं (अजय देवगन, कूकी गुलाटी, सोयम शाह) ... पीएस -  डिज्नी + हॉटस्टार.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz), निकिता दत्ता (Nikita Dutta) और राम कपूर स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का डिजनी हॉटस्टार पर 8 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म को कुकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है, साथ ही फिल्म को प्रोड्यूसर अजय देवगन और आनंद पंडित ने किया है. फिल्म के डायलॉग्स रितेश शाह ने दिये हैं.