बॉलीवुड में बनाई सिर्फ एक फिल्म और उसके बाद इस वजह से कर ली तौबा- मिलिए साउथ की क्वीन से

साउथ की इस एक्ट्रेस ने हाल ही मे बिग बजट हिट फिल्म दी है. लेकिन आप जानते हैं बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्म करने के बाद ही तौबा कर ली थी, और कभी फिर इस तरफ का रुख नहीं किया.

बॉलीवुड में बनाई सिर्फ एक फिल्म और उसके बाद इस वजह से कर ली तौबा- मिलिए साउथ की क्वीन से

तृषा कृष्णन आने वाले दिनों में खूब मचाएंगी धूम

खास बातें

  • साउथ की क्वीन कहलाती है यह एक्ट्रेस
  • जल्द ही आने वाली है बिग बजट एक्शन मूवी
  • बॉलीवुड में की है सिर्फ एक ही फिल्म
नई दिल्ली:

इस एक्ट्रेस को साउथ की क्वीन कहा जाता है. बॉलीवुड में इसने सिर्फ एक फिल्म बनाई और उसके बाद तौबा कर ली. तमिल एक्ट्रेस इस साल एक ही फिल्म रिलीज हुई है और यह दुनियाभर में धूम मचा चुकी है. हम बात कर रहे हैं साउथ की एक्ट्रेस तृषा कृष्णन की. तृषा साउथ की वो एक्ट्रेस हैं जो एक बार फिर से बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दे रही हैं और आने वाले समय में भी वह बिग बजट फिल्मों में नजर आने वाली हैं. उनके पास आने वाले दिनों के लिए छह प्रोजेक्ट हैं. इनमें वह कमल हासन, विजय  अजित कुमार और मोहनलाल जैसे साउथ के सुपरस्टार्स के साथ नजर आएंगी. 

आपको बता दें कि तृषा एक बार बॉलीवुड फिल्म में भी हाथ आजमा चुकी है. यह फिल्म है खट्टा मीठा. इस फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और यह 2010 में रिलीज हुई थी. इस कॉमेडी में तृषा के साथ अक्षय कुमार थे. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल करने में नाकाम रही थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद तृषा कृष्षन ने बॉलीवुड से तौबा कर ली और फिल्म हिंदी सिनेमा का रुख नहीं किया. उनकी कई फिल्में साउथ से डब होकर हिंदी में जरूर रिलीज हुईं. 

40 वर्षीया तृषा कृष्णन तमिल और तेलुगू सिनेमा में काम करती हैं. 1999 में मिस चेन्नई प्रतियोगिता को जीता था. उसके बाद ही तृषा ने फिल्मों का रुख किया था. तृषा को क्वीन ऑफ साउथ इंडिया या साउथ क्वीन भी कहा जाता है. उन्होंने 1999 में जोड़ी फिल्म से डेब्यू किया था. लेकिन 2002 में उन्हें पहला लीड रोल मौनम पेसियाधे फिल्म में मिला. लेकिन 2003 की सामी, 2004 की घिल्ली और 2005 की आरू तमिल फिल्मों से मिली. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तृषा कृष्णन की आने वाली फिल्मों में विजय के साथ लियो है जो एक्शन फिल्म है. इसके अलावा वह अजित कुमार के साथ आठ साल बाद बड़े परदे पर लौट रही हैं. फिर आज ही मणिरत्नम की अगली फिल्म का ऐलान हुआ है जिसमें तृषा कमल हासन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह राम में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल के साथ भी काम करती दिखेंगी.