ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस बोले-आपके आगे तो बड़े-बड़े कोरियोग्राफर्स भी फेल हैं

ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह साड़ी पहन मुंबई के चलती ट्रेन में डांस कर रही हैं.

ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस बोले-आपके आगे तो बड़े-बड़े कोरियोग्राफर्स भी फेल हैं

ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा ने किया चलती ट्रेन में डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया ने लोगों को उनके टैलेंट के लिए एक प्लेटफॉर्म दे दिया है. लोग एक अपने स्किल्स की  वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं और लाखों करोड़ों फैंस से जुड़ जाते हैं. जहां उनके काम की सराहना होती है और कई इसके जरिए उन्हें सही मौके भी मिल जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की साड़ी पहन कर डांस कर रही हैं. वह मुंबई के चलती ट्रेन में ‘आज फिर तुम पे प्यार आया है' गाने पर डांस कर रही हैं. उसका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन में यात्री पलट पलट कर उसे डांस करते हुए देख रहे हैं. बता दें कि यह लड़की कोई और नहीं ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा हैं. पूजा एक बेहतरीन डांसर हैं. उन्होंने चलती ट्रेन में कई और डासं वीडियोड बनाए हैं. 

हाल ही में पूजा ने ऐश्वर्या राय के गाने पर ट्रेन में डांस किया था. उनके साथ वीडियो में उनके फ्रेंड भी नजर आए थे. अपने मेल फ्रेंड के साथ वह मस्ती में डांस करती दिखीं. पूजा के मूव्स और एक्सप्रेशन गजब के होते हैं. पूजा का हर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है, लाखों लोग उनके वीडियो को अब तक देख चुके हैं. 

सोशल मीडिया यूजर्स  ने उनके वीडियो पर काफी कमेंट्स किए हैं, एक यूजर ने लिखा है- अमेजिंग परफॉर्मेस. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- आप बहुत अच्छा डांस करती हैं. बता दें कि यह गाना दयावान फिल्म का है. इसे अनुराधा पौडवाल और पंकज उधास ने गाया है, जबकि यह गाना माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना पर फिल्माया गया है.. 
 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com