बॉलीवुड में बोलता है इन 5 फैशन डिजाइनर का डंका, शादी से लेकर फिल्मों तक में हैं जबरदस्त डिमांड

बॉलीवुड सितारों के फैशन स्टाइल्स को उनके फैन्स फॉलो करते हैं. फैन्स की नजर उनके ड्रेसेस और हेयर स्टाइल पर रहती है. आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड के चहेते फैशन डिजाइनरों पर.

बॉलीवुड में बोलता है इन 5 फैशन डिजाइनर का डंका, शादी से लेकर फिल्मों तक में हैं जबरदस्त डिमांड

बॉलीवुड के टॉप 5 फैशन डिजाइनर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारों के फैशन स्टाइल्स को उनके फैन्स फॉलो करते हैं. फैन्स की नजर उनके ड्रेसेस और हेयर स्टाइल पर रहती है. बॉलीवुड सितारे ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न वियर तक कैरी करते हैं और सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन बॉलीवुड सितारों के अपने पसंदीदा फैशन डिजाइनर रहते हैं और वह उन्हीं की ड्रेसेस पहनना पसंद करते हैं. इन फैशन डिजाइनर में मनीष मल्होत्रा, मसाबा गुप्ता, सब्यासाची मुखर्जी, अनामिका खन्ना और कुणाल रावल के नाम प्रमुखता से आते हैं. आइए एक नजर डालते हैं किस डिजाइनर ने किस फिल्म के डिजाइन किए कपड़े... 

1. सब्यसाची मुखर्जी
सब्यसाची ऐसे डिजाइनर हैं जिनके बिना बड़े फंक्शन की कल्पना ही नहीं की जा सकती है. पत्रलेखा और राजकुमार राव की शादी से लेकर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के परिधान उन्होंने ही डिजाइन किए थे. 

2. मनीष मल्होत्रा
मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के फेवरिट डिजाइनर हैं, और अकसर जाह्नवी कपूर, करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा जैसी हस्तियों को उनकी ड्रेसेस में देखा जा सकता है. हाल ही में अतरंगी रे के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान ने उन्हीं का डिजाइन किया लहंगा पहना था जबकि अनुष्का रंजन ने अपने वेडिंग में उन्हीं का लहंगा कैरी किया था.  

3. मसाबा गुप्ता
मसाबा गुप्ता को अपने हटकर डिजाइन के लिए पहचाना जाता है. बता दें कि बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के दौरान रानी मुखर्जी ने उन्हीं के डिजाइन की गई ड्रेसेस पहनी थीं.

4. अनामिका खन्ना
जब बात फ्यूजन और फैशन की आती है तो अनामिका खन्ना का नाम सबसे आगे आता है. उन्होंने रिया कपूर की शादी में उनकी ड्रेस डिजाइन की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


5. कुणाल रावल
कुणाल भी अपने हटकर स्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं. उनके द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेस में सोनम कपूर, विजय देवरकोंडा और वरुण धवन नजर आ चुके हैं.