नयनतारा को कहा जाता है लेडी सुपरस्टार, इन 5 फिल्मों को देखा तो भूल जाएंगे बॉलीवुड हीरो-हीरोइनों को

Top 5 Most Popular Films of Nayanthara: साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और फिल्म डायरेक्टर विग्नेश विजन का आज विवाह हो रहा है. जानें नयनतारा की वो 5 फिल्में जिनकी टक्कर में बड़े-बड़े हो जाएंगे फेल.

नयनतारा को कहा जाता है लेडी सुपरस्टार, इन 5 फिल्मों को देखा तो भूल जाएंगे बॉलीवुड हीरो-हीरोइनों को

नयनतारा की टॉप 5 फिल्में

नई दिल्ली :

साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और फिल्म डायरेक्टर विग्नेश विजन का आज विवाह होने वाला है. एक्ट्रेस नयनतारा ने तेलुगु, तमिल और मलयालम की करीब 75 फिल्मों में काम किया है, उन्होंने 2003 में मलयालम फिल्म मनसिनक्करे से अपने करियर की शुरुआत की थी. दक्षिण भारत की तीनों ही भाषाओं में नयनतारा ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं. 2018 में फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 की सूची में जगह बनाने वाली नयनतारा (Top 5 Most Popular Films of Lady Superstar Nayanthara) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पहली फीमेल एक्ट्रेस हैं, जिनकी सालभर की कुल कमाई 15.17 करोड़ रुपए बताई गई. नयनतारा की कुछ शानदार फिल्में देखना चाहते हैं तो इन पर नजर डालिए.

इमाइका नॉडिगल (Imaikkaa Nodigal)

तेलुगु भाषा की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में नयनतारा सीबीआई अधिकारी अंजलि का दमदार किरदार निभाती नजर आती हैं. सीबीआई अधिकारी, अंजलि विक्रमादित्यन, एक सीरियल किलर का पता लगाने के लिए निकल पड़ती है, जिसके बारे में पुलिस का दावा है कि उसने सालों पहले मार डाला था. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में नयनतारा को खूब तारीफ मिली थी.

कोलामावू कोकिला (Kolamavu Kokila)

कोलामावु कोकिला 2018 में रिलीज हुई तमिल भाषा की ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है. फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म में कोकिला का किरदार निभाती नयनतारा एक ड्रग रैकेट में शामिल हो जाती है, इसकी वजह से उनका परिवार भी मुश्किल में पड़ जाता है. फिल्म में नयनतारा का अभिनय देखने लायक है.

अराम (Aramm)

इस फिल्म में नयनतारा एक जिला कलेक्टर के दमदार किरदार में नजर आती हैं. उन्हें कई पेशेवर चुनौती का सामना करना पड़ता है. धंशिका नाम की लड़की एक गहरे बोरवेल में गिर जाती है और मीडिया उसके बचाव प्रयासों पर प्रकाश डालता है, इस दौरान डीएम माधिवाधानी (नयनतारा) के लिए कई चुनौतियां आती हैं.

नाउनुम राउडी धान (Naanum Rowdy Dhaan)

तमिल भाषा की इस फिल्म में नयनतारा एक दिव्यांग लड़की के किरदार में हैं. एक पुलिसकर्मी के बेटे पांडियन को कादंबरी (नयनतारा) से प्यार हो जाता है, जो सुन नहीं सकती है. वह उसके साथ रिश्ते के लिए तभी सहमत होती है जब वह उसके माता-पिता की हत्या करने वाले गैंगस्टर को मारने में उसकी मदद करता है.

श्री राम राज्यम (Sri Rama Rajyam)

नयनतारा ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में बड़ा नाम बनाने के बाद 2010 में फिल्म सुपर से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था.  2011 में नयनतारा को फिल्म श्री राम राज्यम में सीता का रोल निभाने के लिए बेस्ट तेलगु एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया. फिल्म में उनके अभिनय के साथ ही लुक को भी काफी पसंद किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : शिल्पा शेट्टी ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन