Top 5 Hostel Life Web Series: ये हैं हॉस्टल लाइफ पर बनीं टॉप 5 वेब सीरीज और फिल्में, देखें लिस्ट

Top 5 Hostel Life Web Series: आइए नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ शानदार वेब सीरीज और मूवीज पर जिनकी कहानी हॉस्टल लाइफ या स्टूडेंट लाइफ के आस पास बुनी गई है और जब आप इन्हें देखेंगे तो आपको भी अपने हॉस्टल डेज की याद जरूर आने वाली है. 

Top 5 Hostel Life Web Series: ये हैं हॉस्टल लाइफ पर बनीं टॉप 5 वेब सीरीज और फिल्में, देखें लिस्ट

Top 5 Hostel Life Web Series: हॉस्टल लाइफ पर आधारित वेब सीरीज

नई दिल्ली:

Top 5 Hostel Life Web Series: हॉस्टल लाइफ देखने में जितनी एक्साइटिंग नजर आती है कई बार उतनी ही मुश्किलों भरी होती है. रूम साइज, कम्फर्ट, खाना, होम सिकनेस जैसे कई कठिनाइयों के बावजूद लोग अपनी हॉस्टल लाइफ जिंदगी भर याद जरूर रखते हैं. इन्हीं प्रॉब्लम्स और मेमोरीज को कई डायरेक्टर्स ने पर्दे पर भी बखूबी उतारा है. तो आइए नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ शानदार वेब सीरीज और मूवीज पर जिनकी कहानी हॉस्टल लाइफ या स्टूडेंट लाइफ के आस पास बुनी गई है और जब आप इन्हें देखेंगे तो आपको भी अपने हॉस्टल डेज की याद जरूर आने वाली है. 

हॉस्टल डेज (Amazon Prime)


यह वेब सीरीज चार दोस्तों की कहानी है जो इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई करते हैं. इस शो में इन चारों दोस्तों की हॉस्टल लाइफ में आने वाले उतार चढ़ाव को बखूबी पर्दे पर उतारा गया है और अगर आप भी हॉस्टल में रहे हैं तो खुद को इस शो से जुड़ा हुआ जरूर पाएंगे.

क्लास ऑफ 2017 (ALT Balaji)


यह एक टीन ड्रामा वेब शो है जो कुछ टीनेजर की लाइफ के आस पास घूमता है. ये टीनेजर्स ड्रग्स एडिक्शन, फैमिली प्रेशर और एंग्जायटी जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं. इस शो का सीक्वल 'क्लास ऑफ 2020' नाम से रिलीज किया गया था. इसे आप ALT Balaji और Zee 5 पर देख सकते हैं. 

कोटा फैक्टरी (YouTube)


TVF का यह शो आपको अपनी स्टूडेंट लाइफ की याद जरूर दिलाएगा खासतौर पर अगर आपने कभी IIT की तैयारी की है. यह शो IIT-JEE के एस्पिरेंट्स की कहानी है और शो में इनकी डे-टू-डे लाइफ को बड़ी संजीदगी से दिखाया गया है. 

छिछोरे (Amazon Prime)


साल 2019 में आई इस फिल्म में लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. इस फिल्म में हॉस्टल लाइफ और आफ्टर हॉस्टल लाइफ दोनों को ही बड़ी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा गया है और इस फिल्म में सुशांत के साथ शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में थीं.

गर्ल्स हॉस्टल (Netflix)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वेब सीरीज नारी सशक्तिकरण और गर्ल्स हॉस्टल में महिलाओं की लाइफ के बारे में हैं. इस शो में Simran Natekar और Ahsaas Channa मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस शो को आप नेटफ्लिक्स और TVF Play पर देख सकते हैं.