टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बोलीं- "जब शादी मान्य नहीं, तो तलाक कैसा"

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उनका कहना है कि उनकी शादी मान्य नहीं है.

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बोलीं-

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का बयान काफी सुर्खियों में है

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उनका कहना है कि साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन संग तुर्की में हुई उनकी शादी मान्य नहीं है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा कि उनका अलगाव बहुत पहले ही हो गया था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी प्राइवेट लाइफ को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी. 

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक बयान में कहा, "विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है.  इसके अलावा, क्योंकि ये एक दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी. भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कोर्ट ऑफ लॉ के अनुसार, यह एक शादी नहीं, लेकिन रिलेशनशिप और लिव-इन रिलेशनशिप है. इस प्रकार शादी मान्य नहीं तो तलाक भी मान्य नहीं हो सकता."

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने बयान में ये भी कहा, "वह अपने परिवार का खर्च और बहन की पढ़ाई का खर्च जैसी सभी जरूरतें वह खुद ही पूरी करती आई हैं और इसके लिए वह क‍िसी से पैसे नहीं लेती हैं. मैंने अपनी कड़ी मेहनत से अपनी पहचान बनाई है. मैं किसी को भी अपनी पहचान के आधार पर लाइमलाइट या शीर्षक या अनुयायियों को शेयर करने की अनुमति नहीं दूंगी."


नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) ने साल 2019 में 19 जून को तुर्की के बोद्रम में शादी की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी. नुसरत ने शादी के बाद ट्वीट किया था, "निखिल जैन के साथ हमेशा के लिए खुशी की ओर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने साल 2019 में पहली बार चुनावी मैदान में कदम रखा था. वह लोकसभा चुनाव के दौरान TMC में शामिल हुई थीं. उन्होंने पहली बार ही चुनाव लड़ा था और बड़ी संख्या मे वोट पाकर जीत हासिल की थी. उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान "खिलाड़ी", "शोत्रु", "खोका 420", "लव एक्सप्रेस" जैसी शानदार फिल्मों अभिनय किया है.