Titanic: 47 साल की हो गई हैं टाइटैनिक की खूबसूरत रोज, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें देख जैक भी कहेंगे- क्या ये वही हैं

Titanic: टाइटैनिक ऐसी फिल्म है जिसने दुनिया भर में धूम मचा दी थी. इस प्रेम कहानी को इतना पसंद किया गया कि इसने कई रिकॉर्ड बना डाले. घुंघराले भूरे बाल और खूबसूरत आंखों वाली टाइटैनिक की रोज यानी केट विंसलेट की 26 साल बाद तस्वीरें देख फैंस हो जाएंगे हैरान.

Titanic: 47 साल की हो गई हैं टाइटैनिक की खूबसूरत रोज, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें देख जैक भी कहेंगे- क्या ये वही हैं

Titanic: इतनी बदल गई हैं टाइटैनिक की रोज यानी केट

नई दिल्ली:

हॉलीवुड की आइकोनिक फिल्म 'टाइटैनिक' में रोज का किरदार निभा कर दुनिया भर के दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाने वाली एक्ट्रेस केट विंसलेट की खूबसूरती की दुनिया कायल है. केट को हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में गिना जाता है और इंडिया में उनकी तुलना मधुबाला से होती है. बेहद खूबसूरत चेहरा और बोलती आंखें, घुंघराले भूरे बाल और मासूमियत से लबरेज केट को जब फिल्म टाइटैनिक में लोगों ने देखा तो दीवाने हो गए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 26 साल बाद केट का लुक अब काफी बदल गया है. आइए उनकी कुछ ताजा तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

केट विंसलेट का पूरा नाम है, केट एलिजाबेथ विंसलेट. उनका नाता फिल्मी फैमिली से रहा है और बचपन से ही वह एक्टिंग करना चाहती थी.

इसके बाद साल 1994 में उन्होंने हॉलीवुड की फिल्मों में डेब्यू किया, 'हेवेन्ली क्रिएचर्स' केट की पहली फिल्म थी. लेकिन उनकी किस्मत बदली साल 1997 में आई फिल्म टाइटैनिक से और वह हॉलीवुड ही नहीं दुनिया भर में जानी जाने लगीं.

केट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन