Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 2: तेज हुई 'टाइगर' की दहाड़, जानें दो दिन का कलेक्शन

शुरुआती दो दिनों में फिल्म की कुल कमाई लगभग 69 करोड़ हो चुकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि पहले वीकएंड तक 'टाइगर जिंदा है' 100-110 करोड़ रु. का आकड़ा पार कर लेगी. 

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 2: तेज हुई 'टाइगर' की दहाड़, जानें दो दिन का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर छाई 'टाइगर जिंदा है'

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म का दबदबा
  • दूसरे दिन की कमाई 35 करोड़ रु. पार
  • क्या 3 दिन में ही 100 करोड़ पार कर लेगी 'टाइगर जिंदा है'?
नई दिल्ली:

क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. वहीं, दूसरे दिन की कमाई पहले दिन से भी ज्यादा रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म के दूसरे दिन की कमाई 35.30 करोड़ रु. रही है. मालूम हो कि पहले दिन फिल्म ने 34.10 करोड़ रु. की कमाई की थी. इसकी कुल कमाई लगभग 69.40 करोड़ हो चुकी है. उम्मीद जताई जा रही है कि पहले वीकएंड तक 'टाइगर जिंदा है' 100-110 करोड़ रु. का आकड़ा पार कर लेगी. 

4 दिन में 'टाइगर जिंदा है' ने निकाली लागत, जानें अब तक का कलेक्शन

 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म देश ही नहीं विदेश में भी धुंआधार कमाई कर रही है. शुरुआती दो दिनों में 'टाइगर जिंदा है' ने यूके में 2.70 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में 1.96 करोड़ और न्यूजीलैंड में 80.12 लाख रुपये का शानदार कलेक्शन किया है. वहीं, रविवार, क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों का सीधा फायदा फिल्म को मिलने वाला है.

What! इधर 'टाइगर जिंदा है' हुई सुपरहिट, उधर सलमान के खिलाफ एक और केस हुआ दर्ज

2017 में ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने दर्शकों को जहां निराश किया तो बॉक्स ऑफिस पर भी खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद एक धांसू वापसी करते हुए अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है. एक्शन, रोमांस, कहानी से लेकर फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. 

Box office collection: 'टाइगर जिंदा है' ने पहले ही दिन तोड़ा रिकॉर्ड, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

यह 2012 में आई सलमान-कैटरीना स्टारर 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ था और फिल्म ने करीब 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं सलमान खान के फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपनी लागत 4-5 दिन में ही निकाल लेगी.   

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com