टाइगर श्रॉफ का 10 साल में बदल गया है इतना लुक, सबूत हैं ये नौ फोटो

Tiger Shroff: श्रॉफ ने 2014 में हीरोपंती फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन पिछले दस साल में उन्होंने अपने लुक को कितना बदला है, वो इन नौ तस्वीरों को देखकर ही समझा जा सकता है.

टाइगर श्रॉफ का 10 साल में बदल गया है इतना लुक, सबूत हैं ये नौ फोटो

Tiger Shroff Transformation: हैरान कर देगा टाइगर श्रॉफ का ट्रांसफॉर्मेशन

नई दिल्ली:

Tiger Shroff Transformation in 9 Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा एक्टप भी है, जिसे करियर के शुरुआती दौर में खूब क्रिटिसाइज किया गया. उनके लुक को लेकर उन्हें फीमेल करीना कपूर तक कह दिया गया. इतना ही नहीं एक्टिंग को लेकर भी उन्हें खूब ताने सुनने को मिले, जबकि उनके पिता अपने दौर के फेमस एक्टर हुआ करते थे. जी हां, हम बात कर रहे हैं जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ की, जो आज बॉलीवुड के सबसे फिट और हैंडसम हीरो में से एक माने जाते हैं, लेकिन आप भी टाइगर के ड्रास्टिक ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान हो जाएंगे और कहेंगे कि वाकई बंदे ने मेहनत तो खूब की हैं.

Has Tiger shroff gotten work done or it's just age?
byu/Bollygosp inBollyBlindsNGossip

कभी ऐसे दिखते थे छोटे मियां टाइगर श्रॉफ 

रेडिट पर टाइगर श्रॉफ की नई और पुरानी फोटो शेयर की गई है. इन तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ का ड्रास्टिक ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है. लेफ्ट साइड की तस्वीर में लंबे बाल में क्लीन शेव लुक में टाइगर श्रॉफ बहुत ही डिफरेंट लग रहे हैं और राइट साइड वाली फोटो में लीन फेस, लाइट बीयर्ड लुक, शॉर्ट हेयर में वो हैंडसम हंक नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर टाइगर के इस ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस भी कमेंट कर रहे हैं कि टाइगर ने कुछ ही समय में अपने लुक को काफी चेंज कर लिया है.

ऐसा रहा टाइगर श्रॉफ का अब तक का फिल्मी करियर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2 मार्च 1990 को मुंबई में जन्मे जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है, हालांकि बचपन से ही उन्हें टाइगर कहकर बुलाया जाता था. इसलिए उन्होंने मूवीज में भी अपना नाम टाइगर श्रॉफ ही रखा. टाइगर ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की, हालांकि ये फिल्म इतनी हिट नहीं हुई और उनके क्लीन शेव लुक को लेकर उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया. लेकिन फिर उन्होंने अपने लुक को काफी बदला और बागी, गणपत, वॉर, बागी 2, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, हीरोपंती 2, मुन्ना माइकल जैसी कई फिल्मों में काम किया. हाल ही में वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में भी नजर आए.