Tiger Shroff ने स्पाइडर मैन की तरह हवा में घूमकर मारी किक, Video देख दिशा पटानी ने भी बजाई ताली

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हवा में उड़कर किक मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Tiger Shroff ने स्पाइडर मैन की तरह हवा में घूमकर मारी किक, Video देख दिशा पटानी ने भी बजाई ताली

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हवा में उड़कर मारी किक

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने हवा में उड़कर मारी किक
  • स्पाइडर मैन की तरह हवा में उड़ते हुए दिखाई दिए एक्टर
  • टाइगर श्रॉफ का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी फिल्मों और एक्शन सीन के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह हवा में उड़कर किक मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस उनकी खूब तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का अंदाज और उनका एक्शन सीन वाकई देखने लायक है. हवा में घूमकर किक मारते हुए टाइगर श्रॉफ का अंदाज जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा, "क्या यह ठीक है कि अगर मैं अपनी अगली फिल्म के लिए स्पाइडर मैन के गेम से कुछ मूव्स चुरा लूं..." उनके इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी खूब तारीफें करते नजर आ रहे हैं. जहां दिशा पटानी (Disha Patani) ने क्लैपिंग इमोजी के जरिए वीडियो पर रिएक्शन दिया तो वहीं उनकी बहन खुशबू पटानी ने कमेंट कर लिखा, "रोलर कोस्टर..." इसके अलावा फैंस ने भी हार्ट शेप इमोजी के जरिए वीडियो पर रिएक्शन दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्टर फिल्म गणपत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म के जरिए टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन हीरोपंति के बाद दूसरी बार फिल्म में साथ दिखाई देंगे. आखिरी बार टाइगर श्रॉफ बागी 3 में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. लेकिन फिल्म की रिलीज के कुछ ही दिनों बाद लॉकडाउन लग गया था, जिसके कारण फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी.