टाइगर श्रॉफ ने छत से लगाई ऐसी जंप, थम जाएंगी सांसें- देखें वायरल Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrthik Roshan) की फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection) पर गजब का धमाल मचा रखा है, लेकिन टाइगर की ये जंप तो होश ही उड़ा देगी.

टाइगर श्रॉफ ने छत से लगाई ऐसी जंप, थम जाएंगी सांसें- देखें वायरल Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जंप का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • वॉर का बॉक्स ऑफिस पर धमाल
  • ऋतिक रोशन भी हैं फिल्म में
  • टाइगर श्रॉफ का एक्शन वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrthik Roshan) की फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection) पर गजब का धमाल मचा रखा है, और फिल्म कमाई के नित नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. वॉर के इसी हंगामे के बीच टाइगर श्रॉफ ने एक जबरदस्त एक्शन वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ छत से जंप लगाते हैं और परफेक्ट लैंडिंग भी करते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ये स्टंट देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि वह एक्शन और स्टंट करने में कितने शानदार अंदाज में माहिर हैं. 

'वॉर (War)' फिल्म की सफलता के बीच टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, और लिखा हैः 'वो मुझसे हमेशा एक कदम आगे रहता है, तो समय आ गया है कि एक बड़ा कदम उठाने का!' इस तरह टाइगर श्रॉफ ने बिहाइंड द सीन वीडियो को पोस्ट किया है. उनकी ये जंप देखकर फैन्स भी हैरान हैं, और जोरदार कमेंट भी दे रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrthik Roshan) की फिल्म 'वॉर (War)' पिछले पांच दिन में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर चुकी है. टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में वाणी कपूर भी है. 'वॉर' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को वॉर को अच्छे रिव्यू में मिल रहे हैं, और रिलीज के बाद से ही फिल्म ने जबरदस्त अंदाज में तहलका मचा रखा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com