टाइगर श्रॉफ ने बनाई ऐसी खतरनाक बॉडी, जिम जाने से पहले जरूर देख लें ये Video

बॉलीवुड सिनेमा (Bollywood Cinema) के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने बनाई ऐसी खतरनाक बॉडी, जिम जाने से पहले जरूर देख लें ये Video

जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिखे टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का नया वीडियो
  • जिम में एक्सरसाइज करते दिखे
  • वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिनेमा (Bollywood Cinema) के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आने वाली फिल्मों के लिए काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. टाइगर न सिर्फ रोजाना जिम में घंटों एक्सरसाइज करके पसीना बहा रहे हैं बल्कि बॉलीवुड में जबरदस्त बॉडी-बिल्डर एक्टर को पछाड़ने में भी लगे हुए हैं. हाल ही ऐलान हुआ है कि वह ऋतिक रोशन के साथ एक एक्शन फिल्म करने जा रहे हैं. उससे पहले वह हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन की फिल्म 'रैंबो' की बॉलीवुड रीमेक में लीड एक्टर के तौर पर होंगे. इसके लिए उन्हें अपने बॉडी को बनाने में पूरा जोर लगा दिया है. उनकी इसी साल 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म रिलीज होने वाली है.

पैरा-एथलीटों से मिले शाहरुख खान, बोले इनसे सीखा अधूरेपन को साहस के साथ जीना...

टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे हैं. उनका बैक देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि 'हीरोपंती' से डेब्यू करने वाले टाइगर का ये वीडियो है. इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' में शानदार एक्शन देखने को मिला था. इस फिल्म को लोगों ने खूब सराहा. फिलहाल अब उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार है. टाइगर ने इस वीडियो के साथ लिखा, 'बैक, ऋतिक वर्सेज टाइगर'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on



'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्विटर पर बना मजाक, आमिर खान को बताया 'गरीबों का जैक स्पैरो'; पढ़ें 12 Reactions

बता दें, टाइगर अभी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं, क्योंकि यह फिल्म इसी साल के अंत में रिलीज होगी. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में उनके साथ अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया नजर आएंगी. टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्शन और डांस में खुद को माहिर बनाने में खूब पसीना बहाया था, और इस वीडियो में वे काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं.

वैसे भी टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है, जिसमें वे उनके एक्शन देखने वाले होते हैं.

पैरा-एथलीटों से मिले शाहरुख खान, बोले इनसे सीखा अधूरेपन को साहस के साथ जीना...

अब टाइगर श्रॉफ से भी इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ उन्होंने एक फिल्म साइन की है, जिसका टाइटल अभी फिक्स नहीं किया गया है, लेकिन जल्द ही शूटिंग शुरू हो सकती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com