टाइगर श्रॉफ ने 'खली-बली' गाने पर किया धमाकेदार डांस, रणबीर सिंह ने कमेंट कर कह दी ये बात, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म 'पद्मावत' (Padmawat) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर फिल्माए गए गाने 'खलीबली.. (Khalibali Song)' पर कुछ अलग अंदाज में थिरके.

टाइगर श्रॉफ ने 'खली-बली' गाने पर किया धमाकेदार डांस, रणबीर सिंह ने कमेंट कर कह दी ये बात, देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के गाने पर माइकल जैक्शन (Michael Jackson) स्टाइल में किया डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म 'पद्मावत' (Padmawat) में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पर फिल्माए गए गाने 'खलीबली.. (Khalibali Song)' पर कुछ अलग अंदाज में थिरके. टाइगर (Tiger Shroff)  ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया,  इस वीडियो में टाइगर (Tiger Shroff) 'खलीबली (Khalibali Song)' पर डांस करते नजर आए, लेकिन इस पर नाचने का उनका अंदाज बिल्कुल किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन (Michael Jackson) जैसा था. 

अमिताभ बच्चन की पूरे दिन की है ये डाइट, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस को झारखंड मॉब लिंचिंग पर आया गुस्सा, बोलीं- नेता शिखर धवन की चोट पर ट्वीट कर सकते हैं लेकिन...

टाइगर (Tiger Shroff) माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के मशहूर ब्रेक डांसिंग स्टाइल में इस गाने पर परफॉर्म करते नजर आए.  इस वीडियो के कैप्शन में टाइगर ने लिखा, "विश्वास नहीं होता कि ऐसा हुए अभी नौ साल बीत चुके हैं! मुझे तो लगता है कि खिलजी भी अपना ताज आपको ही दे देते. राजाओं के राजा माइकल जैक्सन (Michael Jackson), बहुत जल्द चले गए. टाइगर के डांस पर रणवीर सिंह ने लिखा कि हबीबी, नायाब मूव्स. 

माइकल जैक्सन  (Michael Jackson) का निधन साल 2009 में हुआ था. कथित तौर पर उनका निधन लॉस एंजेलिस स्थित अपने निवास स्थान पर तीव्र प्रोपोफोल और बेंजोडाइजेपाइन के नशे से हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...