डायनासोर ने इस महिला पर किया जोरदार अटैक, VIDEO देख आ जाएगी जुरासिक पार्क की याद

अक्सर हमें फिल्मों में देखा है कि जब जानवर बेकाबू होता है, तो बस लोग डर के मारे अपनी जान बचाकर भागने लगते हैं. ऐसे हमने डायनासोर की फिल्मों में अक्सर देखा है.

डायनासोर ने इस महिला पर किया जोरदार अटैक, VIDEO देख आ जाएगी जुरासिक पार्क की याद

महिला पर किया डायनासोर ने अटैक, रह गए न हैरान

नई दिल्ली:

अक्सर हमें फिल्मों में देखा है कि जब जानवर बेकाबू होता है, तो बस लोग डर के मारे अपनी जान बचाकर भागने लगते हैं. ऐसे हमने डायनासोर की फिल्मों में अक्सर देखा है. सोचिए फिल्मों में दिखने वाले डायनासोर को अगर आप किसी पार्क में देखें और वो आप पर अटैक कर दे तो क्या होगा. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक महिला डायनासोर से इतनी बुरी तरह से डर गई कि वह भीड़ में सबके सामने गिर गई. महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक अम्युजमेंट पार्क का है. वीडियो में एक बहुत बड़ा डायनासोर दिखाई दे रहा है. यह डायनासोर पूरी तरह से आर्टिफिशियल है, जोकि एक अम्युजमेंट पार्क में लगा हुआ है. देखने में यह फिल्मी डायनासोर से कम नहीं लग रहा है. लोगों की भीड़ उसे देख रही होती, तभी डायनासोर भीड़ पर अटैक कर देता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसके अटैक से डरकर एक महिला जमीन पर गिर जाती है. वीडियो पर यह सीन देख आपको भी हॉलीवुड फिल्म जुरासिक वर्ल्ड की याद आ जाएगी. सोशल मीडिया पर डायनासोर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने डायनासोर के इस अटैक को देखकर हैरानी जताई है. साथ ही बहुत से लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.