रामायण में रावण के रोल के लिए 150 करोड़ रुपये से ज्यादा लेने वाला है ये साउथ का स्टार !

सोर्स ने कहा, "वह फिल्म के लिए ₹100 करोड़ से ₹150 करोड़ के बीच चार्ज कर रहे हैं. इसमें ₹100 करोड़ मिनिमम है और मैक्सिमम इस बात पर निर्भर करता है कि उन्हें कितने दिनों की शूटिंग करनी है.

रामायण में रावण के रोल के लिए 150 करोड़ रुपये से ज्यादा लेने वाला है ये साउथ का स्टार !

KGF स्टार यश

नई दिल्ली:

कन्नड़ सुपरस्टार यश जो केजीएफ फ्रेंचाइजी की सक्सेस के बाद घर घर में स्टार बन चुके हैं अब बॉलीवुड में एंट्री लेने की तैयारी में हैं. इसके लिए उन्होंने नितीश तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण साइन किया है. खबर है कि इसके लिए यश ₹150 करोड़ से ज्यादा चार्ज कर रहे हैं. अगर फिल्म इंडस्ट्री में चल रही चर्चा पर विश्वास किया जाए तो तिवारी ने रणबीर कपूर को भगवान राम के रोल के लिए, साई पल्लवी को सीता और यश को रावण के रोल के लिए साइन किया है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल फरवरी में फ्लोर पर जाएगी.

यश के एक करीबी सोर्स के मुताबिक एक्टर ने बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए इस प्रोजेक्ट को साइन करने का फैसला किया. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स का कहना है, "उन्हें पता है कि उनके पास केजीएफ का तीसरा पार्ट भी है लेकिन उन्होंने समय को मैनेज करने और अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्रीज के बीच कुछ एक्सपेरिमेंट करना फैसला किया है और वह इस रोल के लिए एक बड़ी रकम ले रहे हैं."

सोर्स ने कहा, "वह फिल्म के लिए ₹100 करोड़ से ₹150 करोड़ के बीच चार्ज कर रहे हैं. इसमें ₹100 करोड़ मिनिमम है और मैक्सिमम इस बात पर निर्भर करता है कि उन्हें कितने दिनों की शूटिंग करनी है और शेड्यूल में कितना समय देना है." केजीएफ-3 की बात करें तो ये फिल्म 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है. इसकी शूटिंग अगले साल यानी कि 2024 के आखिर तक शुरू होगी.

सोर्स ने बताया, “उन्होंने टाइम मैनेज करने का मन बना लिया है. केजीएफ में उनके लुक के कम्पैरिजन में रामायण में उनका एक अलग लुक होगा. लुक कैसा होगा इस पर उन्होंने चर्चा शुरू कर दी है. उन्होंने अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करने के लिए उस पर काम करना भी शुरू कर दिया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच एक दूसरे सोर्स ने उन खबरों को खारिज कर दिया है कि रणबीर कपूर भगवान राम का रोल करने के लिए शराब और मांस छोड़ रहे हैं. उनके मुताबिक ये फिल्म के बारे में चर्चा पैदा करने के लिए सिर्फ अफवाहें हैं. फिलहाल रणबीर का ध्यान एनिमल की रिलीज पर है और उसके बाद वह सोचेंगे कि वह रामायण के लिए किस तरह से आगे बढ़ना है. इसलिए 10 अलग-अलग चीजों का दावा करने वाली कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है.