इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया था शाहरुख खान के लुक का मजाक, कहा था 'ये हीरो है ?'

एक इंटरव्यू में इस एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे उन्हें आमिर खान का नाम लेकर फिल्म साइन करवाई गई थी.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया था शाहरुख खान के लुक का मजाक, कहा था 'ये हीरो है ?'

जूही चावला हैं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

शाहरुख खान इस समय अपने करियर का बेस्ट फेज इंजॉय कर रहे हैं. चार साल के ब्रेक के बाद शाहरुख एक साल में 1000 करोड़ की 2 फिल्में देने वाले इकलौते भारतीय एक्टर बन गए. 'पठान' ने 1050 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है जबकि जवान जल्द ही 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ देगी. अब तक इसने 937 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर शाहरुख खान को किंग खान कहा जाता है...लेकिन उनके करियर में एक समय ऐसा भी था जब उनकी फिजिकल अपीयरेंस को लेकर उनका मजाक उड़ाया जाता था. एक पुराने इंटरव्यू में उनके कोस्टार्स में से एक जो बाद में उनकी सबसे अच्छा दोस्त और बिजनेस पार्टनर बन गई, ने उनके लंबे बालों और पतले शरीर के लिए उनका मजाक उड़ाया. 1992 में शाहरुख खान ने 'राजू बन गया जेंटलमैन की' और उनकी जोड़ी जूही चावला के साथ बनी. वहीं जूही 'कयामत से कयामत तक' के बाद स्टार बन चुकी थीं. वह अजीज मिर्जा की फिल्म साइन करने में इतनी इंट्रस्टेड नहीं थीं और इसकी वजह शाहरुख खान थे.

लेहरें से बात करते हुए जूही ने बताया कि कैसे विवेक वासवानी (फिल्म के को प्रोड्यूसर) ने जूही को फिल्म साइन करने के लिए मनाया और उन्हें बताया कि शाहरुख खान, आमिर खान की तरह दिखते हैं. जूही ने सेट पर अपने पहले दिन को याद करते हुए कहा, "मैं 'राजू बन गया जेंटलमैन' के सेट पर गई थी और वहां मैंने शाहरुख को देखा....और मैंने क्या देखा, एक दुबला-पतला लड़का, उनके बाल लंबे-लंबे थे आंखों तक आ रहे थे और मैंने कहा 'ये हीरो है और ये आमिर खान की तरह दिखता है?'" जब जूही, शाहरुख को जानने लगीं तब उन्हें वो सेट अच्छे, प्रोफेश्नल और सबसे मजेदार शख्स लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान और जूही ने एक साथ आठ फिल्में कीं...इनमें राजू बन गया जेंटलमैन, डर, वन 2 का 4, यस बॉस, राम जाने, डुप्लीकेट, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी और भूतनाथ शामिल हैं. वे एक प्रोडक्शन कंपनी ड्रीम्ज फिल्म्स अनलिमिटेड और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर भी हैं.