बचपन में लोकप्रिय विज्ञापन का हिस्सा थे यह बॉलीवुड स्टार, एक ने दी 'वॉन्टेड' तो दूसरे ने 'जब वी मेट'- पहचानें कौन

बॉलीवुड फिल्म वॉन्टेड में बतौर हीरोइन और जब वी मेट में बतौर हीरो नजर आए यह बॉलीवुड स्टार बचपन में कॉम्प्लान की फेमस ऐड में आए थे, और यह इस विज्ञापन के जरिये काफी लोकप्रिय भी हुए थे.

बचपन में लोकप्रिय विज्ञापन का हिस्सा थे यह बॉलीवुड स्टार, एक ने दी 'वॉन्टेड' तो दूसरे ने 'जब वी मेट'- पहचानें कौन

यह बच्चे बड़े होकर बने धुरंधर स्टार, नाम बताएं तो जानें

नई दिल्ली :

कई बॉलीवुड के स्टार ऐसे भी हैं जिन्होंने बचपन में ही मनोरंजन की दुनिया में कदम रख दिया था. बेशक हमने इन्हें बचपन में कई बार देखा हो, लेकिन बड़े होने पर हमारी स्मृति से उनकी यह पहचान निकल गई हो. तो चलिए हम आपकी यादों को ताजा कर देते हैं. बॉलीवुड फिल्म वॉन्टेड में बतौर हीरोइन और जब वी मेट में बतौर हीरो नजर आए यह बॉलीवुड स्टार बचपन में कॉम्प्लान की फेमस ऐड में आए थे, और यह इस विज्ञापन के जरिये काफी लोकप्रिय भी हुए थे. 

शायद आपको याद आ रहा होगा कि हम किन सितारों की बात कर रहे हैं. यह सितारे कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के साथ वॉन्टेड में नजर आईं आयशा टाकिया और जव बी मेट में करीना कपूर के साथ दिखे शाहिद कपूर हैं. दोनों की ही यह फिल्में सुपरहिट रही थीं, और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के जोरदार रिकॉर्ड भी बनाए थे. लेकिन यह बचपन में इस फेमस विज्ञापन में नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहिद कपूर मशहूर एक्टर पंकज कपूर के बेटे हैं, और वह बचपन से ही सिनेमा की दुनिया से जुड़ गए थे. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जर्सी में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म को 31 दिसंबर को रिलीज होना था, लेकिन कोरोना के कारण लागू पाबंदियों की वजह से फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है. वहीं आयशा टाकिया साउथ सिनेमा का जाना-पहचाना नाम रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड में टारजन- द वंडर कार फिल्म से कदम रखा था. वह बॉलीवुड का लोकप्रिय चेहरा रही हैं.