फोटो में समुद्र किनारे मम्मी की गोद में नजर आ रही ये छोटी बच्ची अब है सुपरस्टार, फिल्मों में नो मेकअप लुक है पहली पसंद- पहचाना क्या?

इस फोटो में दिख रही यह बच्ची आज साउथ की सुपरस्टार हैं और उनका धनुष के साथ एक गाना यूट्यूब पर 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, वह अपनी फिल्में सिनेमाहॉल पर बुर्का पहनकर देखने जाती थीं. पहचाना क्या.

फोटो में समुद्र किनारे मम्मी की गोद में नजर आ रही ये छोटी बच्ची अब है सुपरस्टार, फिल्मों में नो मेकअप लुक है पहली पसंद- पहचाना क्या?

इस फोटो में नजर आ रही सुपरस्टार को पहचाना क्या

नई दिल्ली :

क्या आपने कभी सोचा है कि हम जिन स्टार्स को पसंद करते हैं वो अपने बचपन में कैसे दिखते थे? कई बार ये स्टार्स अपनी खुद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिनमें उन्हें देखकर आप हम हैरान रह जाते हैं. कुछ इसी तरह से साउथ इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस ने भी कुछ समय पहले अपने बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन, इस तस्वीर में देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि यह कोई और नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय अभिनेत्री साई पल्लवी सेंथमरई कन्नन हैं.

सबसे पहले इस प्यारी सी तस्वीर पर नजर डालिए, जिससे साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में साई पल्लवी अपनी मम्मी के साथ समुद्र किनारे नजर आ रही हैं. यह उनके बचपन की फोटो है जिसे उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

69qiiab8

बता दें कि साई पल्लवी लंबे समय से साउथ इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट तमिल फिल्म कस्तूरी मान से 2005 में अपने अभिनय की शुरुआत की थी. शुरुआती दौर में अपनी पिक्चरें देखने के लिए साई पल्लवी बुर्का पहनकर मूवी थिएटर्स जाती थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी एक्टिंग से सभी के दिल में जगह बनाने वाली साई पल्लवी दरअसल बहुत ही ब्रिलियंट स्टूडेंट रही हैं. उन्होंने 2016 में स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी त्बिलिसी, जॉर्जिया से एमबीबीएस की पढ़ाई की है.

फिल्मों के अलावा साई पल्लवी बचपन से ही कई टीवी सीरियल्स और शो भी करती आ रही हैं. 2008 में उन्होंने विजय टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो में हिस्सा लिया. इसके बाद 2008 में उन्होंने तमिल फिल्म 'धाम धूम' में बेहतरीन अभिनय किया.

15tptph
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साई पल्लवी ने तमिल के अलावा मलयालम और तेलुगु जैसी भाषाओं में भी फिल्में की हैं. बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें 2015 में फिल्मफेयर अवार्ड, SIIMA फिल्म अवार्ड्स, वनिता फिल्म पुरस्कार और आईबीएनलाइव अवार्ड्स भी मिला है. 2018 में उन्हें बेस्ट तेलगु एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया.