मां के साथ फोटो में नजर आ रही बच्ची आज है नामी एक्ट्रेस, बहन और पिता हैं बॉलीवुड में ज्यादा सक्सेसफुल, पहचाना आपने?

सोशल मडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में एक बच्ची को अपनी मां के साथ देखा जा सकता है. यह बच्ची आज की डेट में एक नामी एक्ट्रेस हैं. क्या आप इनका नाम बता सकते हैं?

मां के साथ फोटो में नजर आ रही बच्ची आज है नामी एक्ट्रेस, बहन और पिता हैं बॉलीवुड में ज्यादा सक्सेसफुल, पहचाना आपने?

कौन है मां के साथ नजर आ रही यह बच्ची?

नई दिल्ली :

पूजा भट्ट बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. पूजा भट्ट अपने समय की सबसे क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेसेज में से एक हुआ करती थीं. पूजा ने महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रख दिए थे. पूजा भट्ट बॉलीवुड की कुछ हिट फिल्मों में तो नजर आयीं, लेकिन वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं. आज की इस पोस्ट में हम पूजा भट्ट की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि इस समय उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये पूजा भट्ट के बचपन की फोटो है, जिसमें वे अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद लोग जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

पूजा भट्ट बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बड़ी बहन हैं. हालांकि दोनों के बीच खून का रिश्ता तो नहीं है, पर दोनों एक-दूसरे से बेशुमार प्यार करती हैं. पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी लौरेन ब्राइट (किरण भट्ट) की बेटी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में आप देख सकते हैं कि पूजा भट्ट ने अपने हाथ में बार्बी डॉल पकड़ा है और वे बेहद खुश हैं. वहीं उनकी मॉम कैमरे की तरफ पीछे देखते हुए पोज दे रही हैं. इस फोटो में किरण भट्ट भी बहुत प्यार नजर आ रही हैं. 

m81kha7o

पूजा भट्ट और उनकी मां की इस खूबसूरत तस्वीर को bollywoodtriviapc नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. इस फोटो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "पूजा भट्ट की मॉम अब कहां गईं". तो एक अन्य ने लिखा है, "महेश भट्ट की पहली पत्नी सुंदर थी". तो वहीं कुछ यह पूछते हुए भी दिखाई दिए कि क्या आलिया की मॉम कोई और है. इस तरह से पूजा भट्ट के बचपन की इस फोटो पर लोग प्यार की बरसात कर रहे हैं. 

VIDEO: कार्तिक आर्यन का मुंबई में दिखा कूल अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com