फोटो में पापा के साथ नजर आ रही यह लड़की आज है बॉलीवुड की सुपरस्टार, एक ही फिल्म में कर चुकी है 12 रोल- पहचाना क्या?

हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं इस अदाकारा की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं. वहीं उनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है.

फोटो में पापा के साथ नजर आ रही यह लड़की आज है बॉलीवुड की सुपरस्टार, एक ही फिल्म में कर चुकी है 12 रोल- पहचाना क्या?

तस्वीर में दिख रही इस अदाकारा को पहचाना क्या

खास बातें

  • बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में फेमस हैं अदाकारा
  • प्रियंका चोपड़ा को मिला है फैंस का प्यार
  • गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है प्रियंका चोपड़ा का नाम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार की बचपन की फोटो में आज हम उस एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जो आज बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी फेमस अदाकाराओं में गिनी जाती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी आज इतनी है कि नाम ही लेना काफी होता है. जबकि उनकी कजिन भी इन दिनों बिग बॉस 17 का हिस्सा बनी हुई हैं. अब तो आप पहचान ही गए होंगे कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं. जी हैं हम प्रियंका चोपड़ा की बात कर रहे हैं, जिन्होंने एक फिल्म में 12 रोल निभाए थे. हालांकि इसके बावजूद फिल्म को फ्लॉप होने से कोई नहीं बचा पाया और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पिटी हुई साबित हुई. 

यह फिल्म साल 2009 में आई फिल्म व्हॉट्स योर राशी है, जिसमें उन्होंने 12 रोल निभाए थे. एक बॉलीवुड फिल्म में सबसे ज्यादा रोल निभाने वाली महिला इकलौती एक्ट्रेस हैं. निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फिल्म व्हाट्स योर राशी में 12 भूमिकाएं निभाने के लिए उनका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हो गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

फिल्म में प्रियंका चोपड़ा द्वारा निभाए गए 12 किरदारों में से प्रत्येक में उनकी राशि के संकेत से संबंधित लक्षणों के साथ एक राशि चिन्ह दर्शाया गया है. मधु राई के गुजराती उपन्यास 'किमबॉल रेवेन्सवुड' पर आधारित हरमन बावेजा अभिनीत फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने सनी देओल की फिल्म द हीरो लव स्टोरी ऑफ स्पाई से डेब्यू किया है. इसके बाद वह अंदाज, मुझसे शादी करोगी और डॉन जैसी फिल्मों में नजर आईं. वहीं अब वह हॉलीवुड फिल्मों लव अगेन, बेवॉच, वी कैनबी हिरोज जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.