भाई के साथ दिख रही यह बच्ची बड़ी होकर दिखती है बेहद ग्लैमरस, इसकी आवाज के दीवाने हैं लाखों-करोड़ों फैंस- क्या आपने पहचाना?

हम अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में हर बात जानना चाहता हैं, ये भी कि वो बचपन में कैसे दिखा करते थे. आज हम बॉलीवुड से जुड़ी एक ऐसी गायिका की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, जिनकी आवाज कोयल सी मीठी है.

भाई के साथ दिख रही यह बच्ची बड़ी होकर दिखती है बेहद ग्लैमरस, इसकी आवाज के दीवाने हैं लाखों-करोड़ों फैंस- क्या आपने पहचाना?

भाई के साथ दिख रही यह बच्ची बड़ी होकर दिखती है बेहद ग्लैमरस

नई दिल्ली :

हम अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में हर बात जानना चाहता हैं, ये भी कि वो बचपन में कैसे दिखा करते थे. आज हम बॉलीवुड से जुड़ी एक ऐसी गायिका की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, जिनकी आवाज कोयल सी मीठी है. स्वर्गीय लगा मंगेशकर को अपना आदर्श मानने वाली ये सिंगर आज लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. बचपन में चेहरे पर दिख रही मासूमियत आज भी बरकरार है. ये सिंगर आज भी बेहद मासूम नजर आती हैं, लेकिन जब ये गाती हैं तो जैसे सुनने वाला कहीं खो जाता है. क्या आपने इस सिंगर को पहचाना. जी, हां तस्वीर में दिख रही ये बच्ची आज की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल हैं.

पिंक कलर की फ्रॉक पहने झूले पर पीछे बैठी नजर आ रही ये बच्ची मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल हैं, तस्वीर में उनके साथ श्रेया के भाई नजर आ रहे हैं. तस्वीर में खिलखिलाकर हंसती श्रेया आज भी जब मुस्कुराती हैं तो इतनी ही मासूम नजर आती हैं. श्रेया घोषाल आज बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुकी हैं. श्रेया के ज्यादातर गाने हिट हैं और लोगों को बेहद पसंद आते हैं.

इस तस्वीर में नन्हीं श्रेया अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. मां ने प्यार से श्रेया को गोद में उठाया है, लेकिन श्रेया की नजर कैमरे की ओर है. बचपन में नटखट स्वभाव की श्रेया आज खुद एक बच्चे की मां हैं.

श्रेया घोषाल के बेटे की तस्वीर को देखने पर उनकी बचपन की झलक नजर आती हैं. श्रेया का बेटा देव्यान काफी कुछ अपनी की तरह नजर आता है. श्रेया अक्सर बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रेया घोषाल भले ही पर्दे के पीछे रहकर अभिनेत्रियों के लिए आवाज देती हैं, लेकिन खूबसूरती के मामले में ये गायिका बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं. खूबसूरत सा चेहरा और फिट बॉडी, श्रेया हर मामले में परफेक्ट हैं.