मां के साथ पढ़ाई में पड़ी डांट तो लगी रोने, 'चाची 420' में दिखी ये बच्ची आज है सुपरस्टार एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

आज यह छोटी बच्ची बॉलीवुड की जानी-पहचानी एक्ट्रेस हैं. इस फोटो में नजर आ रही बच्ची को पहचानना हर किसी के बस की बात नहीं है. क्या हुआ आप इन्हें पहचान पाए?

मां के साथ पढ़ाई में पड़ी डांट तो लगी रोने, 'चाची 420' में दिखी ये बच्ची आज है सुपरस्टार एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

कौन है फोटो में नजर आ रही ये बच्ची?

नई दिल्ली :

बॉलीवुड लवर्स को अगर उनके फेवरेट स्टार की एक झलक मिल जाए तो उनका दिन बन जाता है. खासकर उन्हें इन सितारों के बचपन की फोटो देखना खूब पसंद होता है. सोशल मीडिया पर अब तक आपने कई बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो देखे होंगे. ऐसी ही एक फोटो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस फोटो में एक बच्ची अपनी मां के साथ दिखाई दे रही है. यह लड़की आज के टाइम में बॉलीवुड की नामी स्टार है और आजकल इनकी एक सुपरस्टार के साथ डेटिंग की अफवाह खूब उड़ रही है. 

इस फोटो में नजर आ रही बच्ची को पहचानना लोगों के बस की बात नहीं है. क्या हुआ आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं, तो बता दें फोटो में नजर आ रही बच्ची और कोई नहीं बल्कि दंगल गर्ल फातिमा सना शेख हैं. फोटो में फातिमा मां के साथ हैं और पढ़ाई करते हुए रो रही हैं. इसे देखकर लगता है मानों उन्हें पढ़ाई दौरान मां से डांट या फिर मार पड़ी हो. 

8rld11do

बात करें फातिमा सना शेख की पर्सनल लाइफ की तो वे इन दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. आमिर खान के साथ वे फिल्म 'दंगल' में काम भी कर चुकी हैं, जिसमें वे उनकी बेटी के रोल में नजर आई थीं. इतना ही नहीं, फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी उन्हें आमिर खान के साथ देखा गया था. इस फिल्म में वे आमिर संग रोमांस करती नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. आने वाले समय में फातिमा फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर में भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने जा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com